Advertisement
25 August 2016

मध्य प्रदेश में आरएसएस कर रहा है मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा

फाइल फोटो

भोपाल में संघ और उसके संगठनों से जुड़े लोगों की बैठक चल रही है। इस बैठक में शामिल होने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी भोपाल में हैं। आज की बैठक में केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, अनिल माधव दवे, थावरचंद गेहलोत भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि 2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रख कर यह मंथन किया जा रहा है। आज की बैठक में भाजपा और आरएसएस के आनुवांशिक संगठनों को प्रदेश में मिलकर काम करने की हिदायत दी गई।

कल भी जारी रहने वाली इस बैठक में मध्य प्रदेश सरकार के मंत्रियों  के कामकाज की समीक्षा की जाएगी। कल  प्रदेश के मंत्रियों को बुला कर आरएसएस नेता उनके कामकाज का लेखा जोखा देखेंगे। इस बैठक में किसान संघ की नाराजगी और शिक्षा के क्षेत्र में शिवराज सिंह चौहान के कामकाज की समीक्षा होगी। सूत्रों के अनुसार संघ शिक्षा के क्षेत्र में शिवराज सरकार के कामकाज से संतुष्ट नहीं है। केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत दलित वर्ग और उनके लिए होने वाले काम के लिए सुझाव देंगे। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मध्य प्रदेश, आरएसएस, वरिष्ठ नेता, भैयाजी जोशी, कृष्ण गोपाल, राजधानी, समन्वय समिति, शिवराज सिंह चौहान, अमित शाह, नरेन्द्र सिंह तोमर, अनिल माधव दवे, थावरचंद गेहलोत, Madhya Pradesh, RSS, Senior Leader, Bahiyaji Joshi, Krishna Gopal, Capital, Coordination Committee, Shivra
OUTLOOK 25 August, 2016
Advertisement