Advertisement
07 May 2018

कर्नाटक में योगी ने तूफान को बनाया मुद्दा, कहा-24 घंटे में की मदद

ANI

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्टार प्रचारक हैं। पिछले दिनों आए तूफान पर विपक्ष की आलोचना के बाद उन्हें बीच में ही प्रचार छोड़कर आगरा जाना पड़ा था। अब चुनाव में योगी ने तूफान को ही मुद्दा बना दिया है। यूपी में तूफान के दौरान सरकार के कामों का हवाला देकर कर्नाटक की कांग्रेस सरकार को निशाने पर लिया जा रहा है। कांग्रेस और भाजपा दोनों दलों के स्टार प्रचारक आखिरी समय में हर तरह की कोशिश कर चुनाव जीतने की जुगत में हैं।

योगी ने कहा है, ‘हमारी सरकार ने तूफान पीड़ितों की 24 घंटे में मदद की। क्या सिद्दारमैया कर्नाटक में खुदकुशी करने वाले किसानों के परिजनों से मिलकर उनका दर्द दूर करेंगे?’ कर्नाटक की एक चुनावी रैली में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में तूफान के बाद हमने तुरंत राहत पहुंचाई। हमने एक साल में लाखों गरीबों को घर दिए।

 

Advertisement

कर्नाटक में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब यहां हमारी सरकार आएगी तो आम जनता के वो पैसे जो लूटे गए उन्हें बरामद करके लोगों की भलाई के काम में इसे खर्च किया जाएगा। यूपी में अपने किए गए कामों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार को यूपी में एक साल पूरे हुए हैं। मैंने एक साल में किसान कर्जमाफी की, सिद्धारमैया ने ऐसा क्यों नहीं किया? जो यूपी में संभव है वो कर्नाटक में संभव क्यों नहीं है? भाजपा ने एससी-एसटी का हक नहीं मारा है। गौरतलब है कि कर्नाटक में 12 मई को चुनाव होने हैं और 15 को नतीजे आएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Yogi, UP, thunderstorm, karnataka, relief, BJP, Congress
OUTLOOK 07 May, 2018
Advertisement