Advertisement
17 July 2020

इस्तीफा दें केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत: डोटासरा

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया में वायरल हुए एक कथित आडियो को लेकर शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर कड़ा हमला बोला और कहा कि यदि पउनमें नैतिकता बची है तो तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे दें।

डोटासरा ने कटाक्ष किया कि राजस्थान की जनता ने जिन्हें पानी की गंगा बहाने के लिए चुना था वे भ्रष्टाचार की गंगा बहा रहे हैं।

गौरतलब है कि इस कथित आडियो में बातचीत कर रहे लोगों के बारे में कांग्रेस का दावा है कि ये आवाज कांग्रेस के बागी विधायक भंवरलाल शर्मा, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत व भाजपा नेता संजय जैन की हैं और इसमें कथित तौर पर विधायकों की खरीद फरोख्त के बारे में चर्चा हो रही है।

Advertisement

इसका जिक्र करते हुए डोटासरा ने कहा,' चुनी हुई सरकार को गिराने का षडयंत्र सत्ता के लालची लोग व भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हुए भाजपा के नेता जिस प्रकार से कर रहे थे वह निश्चित रूप से जनता के सामने आ गया है। जो बचा खुचा है वह मैं समझता हूं कि पुलिस जांच के बाद सामने आ जाएगा।' डोटासरा ने कहा,' राजस्थान के लोगों ने गजेंद्रसिंह शेखावत व केंद्र की मोदी सरकार को इसलिए चुना था कि वे पानी की कमी वाले राजस्थान में पानी लाकर लोगों की प्यास बुझाऐं। मगर वे पानी की गंगा के बजाय भ्रष्टाचार की गंगा लाकर चुनी हुई सरकार को ... लोकतंत्र को समाप्त करना चाहते हैं।' डोटासरा ने कहा,' उनमें यदि थोड़ी बहुत नैतिकता बची है तो वे फौरन इस्तीफा दें।' इसके साथ ही उन्होंने भाजपा से शेखावत को उनके पद से हटाने की मांग की । उन्होंने कहा, 'भाजपा यदि नैतिकता की बात करती है ... वह स्वाभिमान की बात करती है .. देश महान की बात करती है तो उसे शेखावत को फौरन प्रभाव से बर्खास्त करना चाहिए और उनको कहना चाहिए कि वे पुलिस में जाकर बयान दें।'



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rajasthan Political crisis, Rajasthan Congress, Union Minister Gajendra Singh Shekhawat, Sachin Pilot, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, डोटासरा, राजस्थान, कांग्रेस
OUTLOOK 17 July, 2020
Advertisement