Advertisement
04 May 2024

राहुल गांधी ने सिद्धारमैया को लिखा पत्र, कहा- प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े मामले में पीड़िताओं की सहायता करें

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े मामले में पीड़िताओं को हर तरह की सहायता मुहैया कराने को कहा है। उन्होंने पत्र में लिखा कि मैं आपसे पीड़ितों को हर संभव सहायता देने का अनुरोध करता हूं। यह सुनिश्चित करना हमारा सामूहिक कर्तव्य है कि इन जघन्य अपराधों के लिए जिम्मेदार सभी पक्षों को सजा दी जाए।

बता दें कि कर्नाटक के पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया गया है जो अपहरण का है। पुलिस की ओर से इस संबंध में जानकारी दी गई है। पुलिस ने कहा है कि नया मामला गुरुवार रात को दर्ज किया गया है। हासन जिले की होलेनरसीपुरा सीट से जनता दल (सेक्यूलर) विधायक रेवन्ना देश के पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा के पुत्र और पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बड़े भाई हैं।

इससे पहले कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने शुक्रवार को कहा कि जनता दल (सेक्युलर) के विधायक एवं पूर्व मंत्री एच डी रेवन्ना को उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न और अपहरण के मामलों के सिलसिले में दूसरा नोटिस भेजने का काम किया गया है।

Advertisement

उल्लेखनीय है कि रेवन्ना के बेटे एवं हासन से जद (एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना भी बलात्कार और यौन उत्पीड़न के मामलों का सामना कर रहे हैं। कुछ दिन पहले प्रज्वल की कथित संलिप्तता वाले कई वीडियो और तस्वीरों के सामने आने के बाद से विपक्ष लगातार हमलावर है।

बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना हासन सीट से बीजेपी-जद(एस) गंठबंधन के उम्मीदवार हैं, जहां 26 अप्रैल को लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress leader Rahul Gandhi, writes, Karnataka Chief Minister Siddaramaiah, Extending support, Prajwal Revanna's victims
OUTLOOK 04 May, 2024
Advertisement