Advertisement
03 May 2018

राहुल गांधी ने पेश किया पीएम मोदी का रिपोर्ट कार्ड, रिजल्ट में बताया 'फेल'

File Photo

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी का रिपोर्ट कार्ड पेश किया है तथा इस कार्ड में उन्होंने मोदी को फेल बताया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि एनडीए सरकार में किसानों के लिए किए गए फैसलों का उन्हें कोई फायदा नहीं मिल पा रहा है।

कर्नाटक में होने वाले चुनाव से पहले राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए उनके योगदान के बारे में बताया है। उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार कांग्रेस शासित राज्यों के साथ भेदभावपूर्ण रवैया अपना रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि कांग्रेस शासित राज्य सरकारों में 85 सौ करोड़ रुपये का कर्जा माफ किया जाना था लेकिन यह 'शून्य' ही रहा। इसके अलावा पीएम की फसल बीमा योजना का फायदा भी किसानों को नहीं बल्कि प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनियों को मिल रहा है। कर्नाटक के किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य का फायदा भी नहीं मिला।

गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार आज से और तेज हो जाएगा। पीएम नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य में कई रैलियों को संबोधित करेंगे। कर्नाटक विधानसभा के लिए 12 मई को चुनाव होने हैं और 15 को नतीजे आएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rahul Gandhi, Report Card, PM, Modi, Karnataka, Fail
OUTLOOK 03 May, 2018
Advertisement