Advertisement
28 May 2024

'मौत का सौदागर, गंदी नाली का कीड़ा कहा गया...', ताजा इंटरव्यू में विपक्ष पर भड़के प्रधानमंत्री मोदी

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाचार एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान निजी हमलों से जुड़े सवाल पर कहा कि किसी ने मुझे मौत का सौदागर कहा, तो किसी ने गंदी नाली का कीड़ा कहा। मैं तो पिछले 24 साल से गालियां खा-खा कर गाली प्रूफ बन गया हूं।

एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, संसद में हमारे एक साथी ने हिसाब लगाया था, 101 गालियां गिनाई थी, तो चाहे चुनाव हो या न हो, ये लोग (विपक्ष) मानते हैं कि गालियां देने का हक उनका ही है और वे इतने हताश-निराश हो गए हैं कि गालियां देना अपशब्द बोलना उनका स्वभाव बन गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "ओडिशा का भाग्य बदलने वाला है, सरकार बदल रही है। मैंने कहा है कि वर्तमान ओडिशा सरकार की समाप्ति तिथि 4 जून है और 10 जून को भाजपा के मुख्यमंत्री ओडिशा में शपथ लेंगे।"

Advertisement

मुसलमानों के लिए ओबीसी कोटा पर कलकत्ता हाईकोर्ट के आदेश और उसके बाद हाई कोर्ट के आदेश पर ममता बनर्जी की प्रतिक्रिया पर एएनआई से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "जब (कलकत्ता) हाई कोर्ट का फैसला आया तो साफ हो गया कि इतना बड़ा फर्जीवाड़ा हो रहा था। लेकिन इससे भी अधिक दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि वोट बैंक की राजनीति के लिए अब वे न्यायपालिका का भी दुरुपयोग कर रहे हैं... यह स्थिति किसी भी स्थिति में स्वीकार्य नहीं हो सकती"।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया, "बंगाल के चुनाव में TMC  अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। पिछले विधानसभा चुनाव में हम 3 थे और बंगाल की जनता ने हमें 80 पर पहुंचा दिया। हमें पिछले चुनाव में भारी बहुमत मिला था। इस बार पूरे हिंदुस्तान में बेस्ट परफॉर्मिंग स्टेट कोई होगा तो पश्चिम बंगाल होने वाला है। भाजपा को सर्वाधिक सफलता पश्चिम बंगाल में मिल रही है। वहां का चुनाव एक तरफा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: PM Narendra Modi, Interview, ANI
OUTLOOK 28 May, 2024
Advertisement