Advertisement
19 February 2017

'कांग्रेस-सपा ने एक दूसरे का हाथ थामा ताकि डूबने से बच जाएं'

google

पीएम मोदी ने कहा कि सरकार की मंशा जनता को समझ में आती है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को पुरखों के नाम का सहारा लेना पड़ रहा है। राहुल गांधी और कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने 27 साल यूपी बेहाल का नारा दिया। उन्‍होंने गांव-गांव जाकर पाया कि कुछ हो नहीं पा रहा है। भारी प्रचार करने वालों को भी लगा पांच साल बीत गए जनता का विश्वास टूट गया। ऐसे में दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामा ताकि डूबने से बच जाएं।

पीएम मोदी ने कहा कि अभी तो तीसरा चरण पूरा नहीं हुआ और हौसले पस्त हो गए। पीएम मोदी ने कहा कि जनता से धोखा देश बर्दाश्त नहीं करता है।

पीएम मोदी ने कहा कि मैंने कहा था कि सपा के राज में यूपी में थाने सपा का कार्यालय बन गए थे। पीएम मोदी ने कहा कि इस देश के सुप्रीम कोर्ट को यूपी को डांटना पड़ा कि गायत्री प्रजापति के खिलाफ एफआईआर लिखो। इस राज्य में थाने का यह हाल था, बलात्कार करने वालों को खुली छूट होगी। न्याय पाने के लिए बहु बेटी को सुप्रीम कोर्ट पहुंचना पड़े। क्या यही काम है। क्या ऐसे काम करने के लिए सपा सरकार बनाई गई थी। 

पीएम मोदी ने कहा कि अखिलेश यादव ने गायत्री प्रजापति के चुनाव प्रचार से प्रचार आरंभ किया। यूपी में आज सबसे ज्यादा अपराध और दंगे हो रहे हैं। यूपी में कानून व्यवस्था प्राथमिकता नहीं रह गई है।

पीएम मोदी ने कहा कि कानून व्यवस्था नहीं है तो ईमानदार, आम आदमी कैसे रहेगा। कैसे नौकरियां आएंगी, कैसे निवेश होगा। कैसे विकास होगा। लोगों को रोजगार के लिए बाहर जाना ही पड़ेगा। सरकार गरीब के लिए होती है, दलित के लिए होती है, पीड़ित के लिए होती है, वंचित के लिए होती है। पीएम मोदी ने कहा कि हर आम नागरिक की सुरक्षा की गारंटी होती है सरकार।
 
पीएम मोदी ने कहा कि यहां पर मकान और जमीन पर गैरकानूनी कब्जा हो रहा है। गरीबों के जमीन मकान सुरक्षित नहीं हैं। लोगों के सपनों को लौटाना चाहते हैं। पीएम मोदी ने अपील की कि यूपी भाजपा की सरकार को भारी बहुमत से विजयी बनाएं।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पीएम मोदी, अखिलेश-राहुल, यूपी, चुनाव, सरकार, pm modi, election, akhilesh-rahul, up
OUTLOOK 19 February, 2017
Advertisement