Advertisement
06 September 2016

यूपी में कांग्रेसियों को ही मिल रहा कांग्रेस जॉइन करने का ऑफर

google

 

कुछ ने तो प्रशांत किशोर के वर्करों को कड़े शब्‍दों में दोबारा ऐसा नहीं करने की चेतावनी भी दी है। उन्‍होंने कहा हैै कि टीम के सदस्‍य यह अच्‍छी तरह जान लें कि यूपी में कौन किस दल का नेता है।

दरअसल यह सारा मामला प्रशांत किशोर से नाराजगी का नतीजा है। प्रशांत किशोर ने अपनी 180 लोगों की टीम को केवल इस काम में लगाया है कि वह लोगों को फोन करके उनसे संपर्क स्थापित करे। कांग्रेस नेताओं को फोन किया जाए ताकि वह कांग्रेस और टीम पीके के टच में आएं। इसके अलावा इसका दूसरा फेज यह तय किया गया है कि इसमें उन लोगों को फोन किया जाए जो कभी कांग्रेसी रहे हैं।

Advertisement

रणनीति के अनुसार कांग्रेस से उनकी नाराजगी की वजह तलाशी जाए और यह समझा जाए कि उसे दूर कैसे किया जा सकता है। अभी पहले ही फेज का काम चल रहा है। कांग्रेस नेताओं को ही फोन किए जा रहे हैं। कांग्रेस नेताओं को फोन करके टीम पीके उनसे ऐसे दस लोगों का नंबर मांग रही है, जिन्हें कांग्रेस में जॉइन कराया जा सकता है। प्रदेश कांग्रेस सदस्यों के पास जब फोन पहुंचा तो उनमें से कुछ ने दस कांग्रेस के नेताओं का ही नाम और नंबर बता दिया। अब टीम पीके को यूपी के राजनीतिक चेहरों की जानकारी तो है नहीं, लिहाजा फोन घुमा दिया और कांग्रेस के नेताओं को ही कांग्रेस जॉइन करने का प्रपोजल दे दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: उत्‍तर प्रदेश, कांग्रेस, नेता, प्रशांत किशोर, विधानसभा चुनाव, फोन, वर्कर, prashant kishore, uttar pradesh, congress, election, mobile, phone, worker, member
OUTLOOK 06 September, 2016
Advertisement