Advertisement
13 May 2021

वैक्सीन, ऑक्सीजन ही नहीं, मोदी भी हैं गायब : राहुल गांधी

देश में फैले गंभीर कोरोना संकट के बीच ऑक्सीजन, वैक्सीन तथा दवाओं की कमी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए आज कहा कि महामारी के विरुद्ध लड़ाई गायब रहकर नही बल्कि पूरी तैयारी के साथ सामने आकर जीती जा सकती है।


श्री गांधी ने कोरोना वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवा आदि की कमी को लेकर श्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा , “ वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ प्रधानमंत्री भी गायब हैं। बचे हैं तो बस सेंट्रल विस्टा, दवाओं पर जीएसटी और यहां-वहां प्रधानमंत्री के फोटो।”

श्रीमती वाड्रा ने टेस्ट कम होने पर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा, “ हाई कोर्ट में उप्र सरकार का हलफनामा प्रदेश में कोरोना से लड़ने की असल कहानी बयां करता है। टेस्ट कम हो रहे हैं। एंबुलेंस तक की व्यवस्था सही नहीं है। ऑक्सीजन और दवाई संबंधी जानकारी ही नहीं है। सरकार को कब ये एहसास होगा कि कोरोना से लड़ाई झूठ से नहीं, ज्यादा टेस्टिंग...।”

Advertisement



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कोविड 19, कोरोनावायरस, राहुल गांधी, नरेंद्र मोदी, मोदी सरकार, covid 19, Coronavirus, Rahul Gandhi, Narendra Modi, Modi Sarkar
OUTLOOK 13 May, 2021
Advertisement