Advertisement
09 December 2017

नाना पटोले का आरोप, राजनैतिक फायदे के लिए मोदी करते हैं ओबीसी पहचान का इस्तेमाल

google

भाजपा और लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के एक दिन बाद नाना पटोले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर आलोचना की है। उन्होंने आज नागपुर में कहा कि मोदी अपनी ओबीसी पहचान का इस्तेमाल राजनैतिक फायदे के लिए कर रहे है। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र और महाराष्ट्र सरकार सरकार किसानों से किए गए वादे पूरे नहीं कर रही है।

पटोले ने कहा कि मोदी पर दोहरे मापदंड अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने ओबीसी और किसानों के हित के लिए कुछ भी नहीं किया। लोकसभा के लिए भंडारा-गोंदिया सीट से चुने गए पटोले ने कहा कि पिछले साल प्रधानमंत्री आवास पर एक बैठक में जब मैंने किसानों और ओबीसी की समस्याओं की बात की और ओबीसी के लिए अलग मंत्रालय बनाने के लिए मांग की तो मोदी ने उन्हें डांट दिया और कहा कि ओबीसी के लिए अलग मंत्रालय की जरूरत नहीं है। पटोले ने कहा कि आज प्रधानमंत्री वोट के लिए अपनी ओबीसी पहचान की बात कर रहे हैं।

पटोले ने कहा कि मैंने इन मुद्दों को लोकसभा और प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान भी उठाया लेकिन सरकार को किसानों की चिंता नहीं है और प्रधानमंत्री मोदी देश के लोगों के साथ धोखा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह सोमवार को अहमदाबाद जाएंगे और मोदी के दोहरे मानक को उजागर करेंगे। इसके अलावा वह 15-16 दिसंबर को अपने संसदीय क्षेत्र भंडारा-गोंदिया के अलावा गढ़चिरौली और चंद्रपुर भी जाएंगी। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे तो उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्होंने अभी कोई फैसला नहीं लिया है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Nana, Patole, Loksabha, BJP, Prime Minister, Narendra, Modi
OUTLOOK 09 December, 2017
Advertisement