Advertisement
07 December 2022

एमसीडी चुनाव में जीत पर बोले केजरीवाल, दिन-रात मेहनत करके कोशिश करूंगा कि आपके भरोसे को कायम रखूं

दिल्ली नगर निगम चुनाव में बुधवार को आम आदमी पार्टी (आप) ने बहुमत के साथ जीत हासिल की है। आप ने 250 में से 134 सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं, बीजेपी ने 104 सीटों पर जीत दर्ज की है। दिल्ली एमसीडी चुनाव में पार्टी की जीत पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों को इस जीत के लिए बधाई दी और बदलाव लाने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि जिन्होंने वोट नहीं दिया उनके काम पहले होंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने मुझे दिल्ली की सफाई, भ्रष्टाचार को दूर करने, पार्क को ठीक करने के साथ कई सारी जिम्मेदारियां दी हैं। मैं दिन रात मेहनत करके कोशिश करूंगा की आपके इस भरोसे को कायम रखूं।

आप संयोजक ने कहा, “मैं चाहता हूं कि भाजपा और कांग्रेस का सहयोग अब दिल्ली के लिए काम करे। मैं केंद्र से अपील करता हूं और दिल्ली को बेहतर बनाने के लिए प्रधानमंत्री का आशीर्वाद मांगता हूं। हमें एमसीडी को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है। आज दिल्ली की जनता ने पूरे देश को एक संदेश दिया है।”

Advertisement

उन्होंने आगे कहा, “इतनी बड़ी जीत देने के लिए दिल्ली की जनता को बहुत-बहुत बधाई है। पहले स्कूल-हॉस्पिटल, बिजली की ज़िम्मेदारी दी, हमने वो ठीक किए। अब दिल्ली की जनता ने अपने बेटे को सफ़ाई करने, पार्क ठीक करने की ज़िम्मेदारी दी है। मैं दिल्ली की जनता का ऋणी रहूंगा।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने मुझे दिल्ली की सफाई, भ्रष्टाचार को दूर करने, पार्क को ठीक करने के साथ कई सारी जिम्मेदारियां दी हैं। मैं दिन रात मेहनत करके कोशिश करूंगा की आपके इस भरोसे को कायम रखूं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Arvind Kejriwal, Narendra Modi, MCD Results
OUTLOOK 07 December, 2022
Advertisement