Advertisement
15 December 2016

कमलनाथ बोले, मोदी सरकार कलाकारी और नारे की राजनीति कर रही

google

सांसद कमलनाथ ने कहा कि स्किल इंडिया की बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज कर रहे हैं वह छिंदवाड़ा में दस साल पहले शुरू हो चुका है। आज पूरे देश में सबसे अधिक स्किल सेंटर छिंदवाड़ा में हैं।

कमलनाथ ने कहा केंद्र सरकार कलाकारी और नारा देने की राजनीति पर चल रही है, यह बहुत आसान है पर नारों से रोजगार नहीं मिलता है, युवाओं को ठेका नहीं उनके हाथों को काम चाहिए। उन्होंने कहा कि आज किसान, मजदूर, कर्मचारी, युवा सभी परेशान हैं। किसानों को मुआवजा नहीं मिल रहा है, एक बार फसल खराब होने पर किसान दो साल पीछे चला जाता है।

आज हमारा कोयला नहीं बिक रहा है, मतलब हमारी अर्थव्यवस्था चौपट हो रही है। यह इन्डेक्स है, जब भी कोयला बिकने में गिरावट आई है तो हमारे उद्योग धंधों पर इसका बुरा असर पड़ा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में नई खदानें तो खुलना दूर की बात है, आज तो हमारी खदानों का कोयला भी नहीं बिक रहा है, इससे आने वाले भविष्य की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि मैंने घोषणाएं नहीं काम किया है। मैंने हाईवे सड़क और मेडिकल कॉलेज की घोषणा नहीं की सीधे उसकी स्वीकृति दिलाई। सड़क बनने का मतलब केवल आवागमन का साधन नहीं होता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कमलनाथ, कांग्रेस, छिंदवाड़ा, नोटबंदी, पीएम मोदी, kamal nath, congress, pm modi, note ban
OUTLOOK 15 December, 2016
Advertisement