Advertisement
09 July 2018

बिहार के बाहर एनडीए को छोड़कर किसी और से गठबंधन की बात बेमानी: नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में जनसंवाद कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने साफ कहा कि सरकार में कोई मतभेद नहीं है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बिहार के बाहर गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का बिहार में बीजेपी के साथ गठबंधन है लेकिन सभी पार्टियां अपना विस्तार करना चाहती है। जो लोग बिहार के बाहर पार्टी के लिए काम कर रहे हैं उनकी इच्छा के मुताबिक फैसला लिया जाता है। बिहार के बाहर एनडीए को छोड़कर किसी और से गठबंधन की बात बेमानी है।

वन इंडिया और वन इलेक्शन के पर नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग सिद्धांत रुप से हमलोग इसके पक्षधर रहे हैं। यह एक बड़ा मुद्दा है और सभी राजनीतिक पार्टियों से बात कर एक राय बनानी होगी। अगर पूरे देश में एक साथ चुनाव होते हैं तो सरकार को कम से कम साढ़े चार साल काम करने का मौका मिलेगा।

Advertisement

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐसी अटकलों पर विराम लगा दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि लोकसभा चुनाव से पहले ही वह भाजपा से रिश्ता तोड़ देंगे या फिर सीटों की डिमांड करेंगे। जदयू ने अपनी ओर से साफ कर दिया है कि 2019 लोकसभा चुनाव भाजपा के साथ ही मिलकर लड़ेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: it isn't possible, get together, some other party, some other place, leaving bjp, Bihar CM Nitish Kumar
OUTLOOK 09 July, 2018
Advertisement