Advertisement
23 October 2017

हार्दिक समर्थक पाटीदार नेता का आरोप, ‘भाजपा ने दिया 1 करोड़ का ऑफर’

ANI

गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले सियासत गरमाने लगी है। राजनीतिक पार्टियों पर जोड़-तोड़ और खरीद फरोख्त करने के आरोप भी लगने लगे हैं। रविवार देर रात हार्दिक पटेल के करीबी और पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने भाजपा पर बेहद सनसनीखेज आरोप लगाया है। नरेंद्र पटेल ने दावा किया है कि उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए एक करोड़ का ऑफर दिया गया। जिसमें से दस लाख रुपये उन्हें एडवांस मिल चुके हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक नरेंद्र पटेल का कहना है कि हार्दिक के करीबी रहे,  भाजपा में शामिल हुए वरुण पटेल उन्हें एक बैठक में ले गए जहां पर चर्चा हुई कि मुझे 1 करोड़ रुपये दिए जाएंगे और वरुण पटेल के हाथों से उन्हें धन मिलेगा।

इस दौरान नरेंद्र पटेल ने कहा, ये पैसा मुझे नहीं चाहिए, मैं पाटीदार समाज के लिए आंदोलन में आया हूं। मैं राजकीय अपेक्षा के लिए नहीं आया हूं।”

Advertisement

आरोपों पर वरुण पटेल का पलटवार

इधर वरुण पटेल ने आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा, "10 लाख लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। एक करोड़ लेकर करनी चाहिए थी। उन्होंने 10 लाख लेकर क्यों की?" उन्होंने कहा, "पाटीदार समाज फिर से बीजेपी से जुड़ रहा है। हित के लिए मैं भी जुड़ा। ये सारे खेल कांग्रेस कर रही है। हमें जो एक्शन लेना है, लेंगे।"

बता दें कि पाटिदार नेता वरुण पटेल हाल ही में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए हैं। उनके साथ रेशमा पटेल भी भाजपा में शामिल हुई हैं। ये दोनों पाटीदार आंदोलन से लंबे समय से जुड़े थे।

कौन है नरेंद्र पटेल?

नरेंद्र पटेल पाटीदार आंदोलन के प्रमुख हार्दिक पटेल के करीबी हैं और वे मेहसाणा से आंदोलन समिति के संयोजक हैं।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Hardik supporter, Patidar Leader, allegations, BJP, . offers Rs 1 crore, Narendra patel
OUTLOOK 23 October, 2017
Advertisement