Advertisement
03 March 2017

राहुल गांधी गंगा में कूदे नहीं तो मैं कूद जाऊंगी : उमा भारती

google

उन्‍होंने कहा कि मैं यूपी चुनावों के नतीजे आने के बाद राहुल गांधी से थाइलैंड नहीं जाने का आग्रह करुंगी क्‍योंकि नतीजे आने के बाद ऐसी ही संभावना है। 

उमा भारती ने बातचीत के दौरान अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। कहा कि वह स्‍वयं और उनका विभाग तो गंगा की साफ-सफाई के अभियान में लगा है लेकिन सपा नेता और यूपी के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव 'गंगा के सबसे बड़े शत्रु' हैं।

उमा भारती ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा, पांच में से चार राज्‍यों में स्‍वच्‍छ गंगा अभियान का काम शुरू हो गया है लेकिन यूपी सरकार ने सभी गंगा जिलों को एनओसी (अनापत्ति प्रमाणपत्र) नहीं देने का आदेश दिया है। मैं इस ऑर्डर की कॉपी दे सकती हूं। इसके साथ ही राहुल गांधी को सलाह देने के अंदाज में उमा भारती ने कहा, या तो राहुल गांधी को अखिलेश से पीछा छुड़ा लेना चाहिए या खुद गठबंधन से दूर हट जाना चाहिए।

उल्‍लेखनीय है कि पिछले दिनों राहुल गांधी ने वाराणसी में चुनाव अभियान के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था,  मोदी जी कहते हैं कि मैं यूपी का बेटा हूं और गंगा मेरी मां है और मां गंगा ने मुझे गुजरात से बुलाया है। मोदी जी गंगा मां के पास आए और सौदा किया। गंगा मां पहले मुझे प्रधानमंत्री बनाओ और उसके बाद मैं सब कुछ देखूंगा। इसके बाद भी गंगा मां का सफाई अभियान अधूरा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पीएम मोदी, कांग्रेस, राहुल गांधी, भाजपा, मां गंगा, modi, congress, bjp, sp, the ganga
OUTLOOK 03 March, 2017
Advertisement