Advertisement
05 July 2021

कांग्रेस को बड़ा झटका, टीएमसी में शामिल हुए प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय के टीएमसी में घर वापसी के बाद पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पुत्र और कांग्रेस के पूर्व एमपी अभिजीत मुखर्जी टीएमसी में शामिल हो गए हैं। 

इससे पहले इस खबर को लेकर लगाई जा रही अटकलों के बीच पार्टी सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा था कि अभिजीत मुखर्जी आज शाम चार बजे को टीएमसी के पार्टी कार्यालय में तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे। इस अवसर पर टीएमसी एमपी सुदीप बंद्योपाध्याय और संसदीय मंत्री पार्थ चटर्जी उपस्थित रहेंगे।

बता दें कि हाल में अभिजीत मुखर्जी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के एमपी भतीजे और टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के साथ बैठक की थी। उसके बाद से अटकलें और भी तेज हो गई हैं कि वह तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। हालंकि बाद में इसे लेकर काफी राजनीतिक बयानबाजी हुई थी।

Advertisement

पहले भी टीएमसी नेताओं के साथ कर चुके हैं बैठक

बता दें कि 9 जून को पूर्व एमपी अभिजीत मुखर्जी ने तृणमूल जिलाध्यक्ष और जंगीपुर सांसद समेत कई नेताओं के साथ अपने जंगीपुर स्थित आवास पर मुलाकात की थी। उस बैठक में तृणमूल सांसद खलीलुर रहमान, तृणमूल जिलाध्यक्ष अबू ताहिर, विधायक इमानी विश्वास, दो मंत्री अखरुज्जमां और सबीना यास्मीन समेत अन्य लोग शामिल थे, लेकिन अभिजीत ने इसे खारिज कर दिया था। बता दें कि अभिजीत मुखर्जी जंगीपुर से कांग्रेस के सांसद रह चुके हैं और ममता बनर्जी के साथ उनके काफी अच्छे संबंध बताए जाते हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कांग्रेस, झटका, टीएमसी, प्रणब मुखर्जी, बेटे अभिजीत मुखर्जी, Congress, big setback, Pranab Mukherjee, son Abhijeet, join TMC
OUTLOOK 05 July, 2021
Advertisement