Advertisement
16 May 2021

महाराष्ट्र सरकार पर भड़के फडणवीस, सीधे सोनिया से की शिकायत

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विपक्ष के नेता देवेंद्र फडनवीस ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर राज्य में सत्तारुढ़ महा विकास अगाड़ी सरकार को कोविड स्थिति का सामना करने के लिए ठोस सुझाव देने की अपील की है।

श्री फडनवीस ने अपने ट्विटर एकाउंट पर भी पोस्ट किये अपने पत्र में अगाड़ी सरकार की सहयोगी कांग्रेस प्रमुख श्रीमती गांधी से कहा कि उनकी ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिये गये सुझाव के आलोक में राज्य की मौजूदा कोरोना स्थिति के बारे में अवगत कराना भी आवश्यक है।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में कोरोना महामारी से निपटने के तरीके को अनदेखी नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना के संक्रमण मामले 22 फीसदी हैं, 14 प्रतिशत सक्रिय मामले हैं जबकि 31 फीसदी मौत के मामले हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा कि राज्य में उद्धव ठाकरे की सरकार अपनी विफलता छुपाने के लिए केंद्र सरकार पर केवल आरोप मढ़ रही है। उन्होंने राज्य सरकार पर सख्त प्रतिबंधों की अवधि के दौरान गरीबों, किसानों और समाज के वंचित वर्गों के लिए किसी भी राहत पैकेज की घोषणा करने में विफल रहने का आरोप लगाया। राज्य में लागू लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है।

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि आप (श्रीमती गांधी) महाराष्ट्र के मौजूदा हालात को समझ पाएंगी और उसी हिसाब से कदम उठायेंगी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Devendra Fadnavis, Sonia Gandhi, Government of Maharashtra, देवेंद्र फडणवीस, सोनिया गांधी, महाराष्ट्र सरकार
OUTLOOK 16 May, 2021
Advertisement