Advertisement
28 June 2021

पंजाब के पूर्व मंत्री के पाला बदलने की खबर से कांग्रेस में तूफान, वेरकी का दावा- नहीं होंगे अकाली दल में शामिल

FILE PHOTO

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री राजनातिक पाला बदलने की खबर से कांग्रेस में तूफान मच गया है। अश्वनी सेखड़ी को रोकने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जुट गए हैं। राजकुमार वेरकी ने दावा किया है कि अश्वनी सेखड़ी अकाली दल नहीं ज्वाइन करेंगे। उन्होंने कहा कि अश्वनी सेखड़ी की हरीश रावत, सुनील जाखड़ से बात करवाई गई है। इसके साथ ही सेखड़ी की मुलाकात राहुल गांधी से करवाई जाएगी। कैप्टन अमरिंदर सिंह से नाराज चल रहे अश्वनी सेखड़ी अकाली दल में शामिल होने वाले हैं।

शिरोमणि अकाली दल में शामिल होने की खबरों के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अश्वनी सेखड़ी की तबियत बिगड़ गई है। उन्हें अमृतसर के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। खबर है कि आज सेखड़ी अकाली दल ज्वाइन करने वाले थे।

जानकारी के मुताबिक अकाली दल के सुप्रीमो सुखबीर बादल खुद आज अश्वनी सेखड़ी को अकाली दल ज्वाइ करवाने वाले थे। लेकिन खबर आ रही है कि अश्वनी सेखड़ी की अचानक तबियत बिगड़ गई है, जिससे उन्हें अमृतसर के फोर्टिस अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है।

Advertisement

पिछले कई दिनों से अश्वनी सेखड़ी द्वारा कांग्रेस छोड़कर अकाली दल ज्वाइन करने की खबरे आ रही थीं। इससे कांग्रेस के नेता राजकुमार वेरका समेत कई नेताओं ने अश्वनी सेखड़ी से बात की औऱ दावा किया कि अश्वनी सेखड़ी कांग्रेस नहीं छोड रहे हैं। उधर, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी सेखड़ी से बात की है। राहुल गांधी ने सेखड़ी को दिल्ली भी बुलाया। फिलहाल इस मसले पर अश्वनी सेखड़ी ने मीडिया कोई बातचीत नहीं की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress, former, Punjab, minister, Verki, Akali Dal
OUTLOOK 28 June, 2021
Advertisement