Advertisement
30 May 2016

अब अमरिंदर बोले, सोनिया थक गई हैं, राहुल को आगे करना चाहिए

google

अमरिंदर ने कहा है कि सोनिया गांधी अब थक चुकी हैं इसलिए उन्हें कुर्सी छोड़ देनी चाहिए। कैप्टन के मुताबिक, यही वक्त है जब राहुल या प्रियंका को जिम्मेदारी उठाने के लिए आगे आना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि पंजाब में अगले साल की शुरुआत में असेंबली इलेक्शन होने वाले हैं। यहां पार्टी को दोबारा खड़ा करने के‍ लिए जमीनी कार्य करने की जरुरत है। उन्‍होंने कहा कि मैं सोनिया जी के साथ 1998 से काम कर रहा हूं। वो अच्छी नेता हैं। लेकिन अब वो 70 साल की हो चुकी हैं। अब वो वक्त आ गया है जब हम नई पीढ़ी को मौका दें। सोनिया जी ने बहुत मेहनत से पार्टी को चलाया है। उन्होंने पूरे देश का दौरा भी किया। जाहिर है, अब वो थक चुकी हैं और बदलाव चाहती होंगी। मुझे लगता है कि अगर वो चाहती हैं तो कमान किसी और को सौंप दी जाए।
राहुल गांधी भी अब काफी अनुभवी हो चुके हैं। कोई भी पैदाइशी लीडर नहीं हो सकता, उसे सीखना पड़ता है। राहुल अब ज्यादा बेहतर तरीके से लोगों की बात सुनते हैं। वो अपने पिता राजीव गांधी की तरह हो गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पंजाब, कैप्टन अमरिंदर सिहं, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, कांग्रेस, टॉप लीडरशिप, congress, sonia gandhi, amarinder singh, punjab, top leadership
OUTLOOK 30 May, 2016
Advertisement