Advertisement
16 May 2017

मोदी सरकार पर कांग्रेस ने जारी की '3 साल 30 तिकड़म' फिल्म

GOOGLE

मोदी सरकार पर ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट, रणदीप सिंह सुरजेवाला, आरपीएन सिंह, सुष्मिता देव और रैम्या ने मिलकर सरकार के तमाम दावों और वादों को लेकर सरकार पर तीखा हमला बोला। वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी सहित केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी नेताओं के पुराने बयानों और आज के आज के हालात दिखाये है। साथ ही इस फिल्म में आम लोगों की राय को शामिल करते हुए सरकार से कई मुद्दों पर सवाल पूछे गए हैं।

तीन साल 30 तिकड़म

कांग्रेस ने अच्छे दिन, महिला सुरक्षा, पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई, चीन को जवाब, आधार पर सरकार का बदला रुख, आदर्श ग्राम योजना, जीएसटी पर सरकार का रवैया, बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या, फसल बीमा योजना और गुलाबी क्रांति सहित 30 मुद्दों पर सरकार के 'तिकड़म' गिनाएं। पीएम मोदी के प्रॉजेक्ट मेक इन इंडिया और स्किल इंडिया को भी कांग्रेस ने तिकड़म बताया । ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आजकल अगर कोई असहिष्णुता पर बोलता है तो उसे देशद्रोदी ठहरा दिया जाता है।उन्होंने कहा, '3 साल देश बेहाल यही है भाजपा का कमाल'। सचिन पायलट ने कहा कि किसान सबसे ज्यादा पीड़ा में है, पर सरकार मुद्दों से हटाकर भावनात्मक मुद्दों को हवा दे रही है।

Advertisement

राहुल ने पुछा किस बात का जश्न

राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर मनाए जा रहे जश्न पर सवाल उठाया । उन्होंने पूछा है कि आखिर सरकार किस चीज का जश्न मना रही है। गौरतलब है कि बीजेपी केंद्र में अपनी सत्ता के तीन साल पूरे होने के अवसर पर देशभर में जश्न मना रही है। वही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इन लोगों को जश्न मनाने की आदत है काम करने की नहीं। वहीं कांग्रेस की मीडिया प्रभारी  रणदीप सिंह सुरजेवाले ने कहा कि मोदी सरकार सिर्फ सपने दिखाना जानती है उन्हें पुरा करना नहीं। आरपीएन सिंह ने कहा कश्मीर में आज सबसे बुरे हालात हैं और सरकार कुछ नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार में आने से पहले मोदी जी कहते थे कि पाकिस्तान को लव लेटर लिखना बद करके उसको उसी की भाषा में जवाब दों, लेकिन अब कुछ नहीं बोल रहें है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: congress, attacks, modi government, कांग्रेस, मोदी सरकार, हमला
OUTLOOK 16 May, 2017
Advertisement