Advertisement
22 August 2022

सीएम केजरीवाल का केंद्र और बीजेपी पर हमला, कहा- ये लोग सीबीआई-ईडी खेल रहे, देश कैसे तरक्की करेगा?

राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा आबकारी नीति में कथित घोटाले की जांच के मुद्दे पर एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है।

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर पूछा है, 'ऐसे देश कैसे तरक्की करेगा?' दिल्ली के मुख्यमंत्री ने रुपये की कीमत गिरने, बेरोजगारी और महंगाई सरीखे मुद्दों को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है।

‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, "रुपया पिट रहा है, जनता महंगाई से परेशान है, बेरोज़गारी आसमान छू रही है और ये लोग सीबीआई-ईडी खेल रहे हैं, देशभर में जनता की चुनी हुई सरकारें गिराने में व्यस्त हैं, सारा दिन गाली गलौज करते हैं। लोग अपनी तकलीफ़ें किसको बताएं, किसके पास जाएं?  ऐसे देश कैसे तरक्की करेगा?"

Advertisement

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">रुपया पिट रहा है, जनता महंगाई से परेशान है, बेरोज़गारी आसमान छू रही है और ये लोग CBI ED खेल रहे हैं, देश भर में जनता की चुनी हुई सरकारें गिराने में व्यस्त हैं, सारा दिन गाली गलौज करते हैं। <br><br>लोग अपनी तकलीफ़ें किसको बतायें, किसके पास जायें? <br><br>ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा?</p>&mdash; Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) <a href="https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1561571622175133698?ref_src=twsrc%5Etfw">August 22, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

बता दें कि पिछले दिनों केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने दिल्ली में नई आबकारी नीति में कथित घोटाले पर प्राथमिकी दर्ज की थी और कई छापे मारे थे। आबकारी नीति मामले में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस, आम आदमी पार्टी पर हमलावर हैं। दोनों का आरोप है कि इस नीति के जरिए दिल्ली सरकार ने करीबियों को फायदा पहुंचाया और करोड़ों का घोटाला हुआ। वहीं, आम आदमी पार्टी का दावा है कि दिल्ली के उपराज्यपाल के दफ्तर ने साजिश के तहत नीति लागू होने के 48 घंटे पहले ही उस पर सवाल उठाए। दिल्ली के डिप्टी सीएम ने भी इस मामले में साजिश की सीबीआई जांच की मांग की थी। कथित घोटाले के मामले में छापेमारी के बाद ‘आप’ ने दावा किया था कि बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में अरविंद केजरीवाल को रोकने की साजिश रच रही है। ‘आप’ ने यह तक कहा था कि 2024 में होने वाले आम चुनाव आम आदमी पार्टी बनाम भारतीय जनता पार्टी होंगे

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Delhi CM Arvind Kejriwal, Modi Government, BJP, CBI-ED, Delhi excise policy, Manish Sisodia
OUTLOOK 22 August, 2022
Advertisement