Advertisement
07 February 2017

भाजपा सांसद जनता के बीच पीएम मोदी को गरीबों का मसीहा बताएं

google

केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने संसदीय दल की बैठक में पार्टी के सांसदों से कहा कि वे सरकार की उपलब्धियों और राष्‍ट्रपति द़वारा संसद के संयुक्त अधिवेशन को संबोधित करते हुए पेश किए गए सरकार के नजरिए को आम आदमी तक लेकर जाएं।

बैठक में प्रधानमंत्री मोदी और पार्टी के अन्य शीर्ष नेताओं की मौजूदगी में उन्होंने इस बात को रेखांकित किया कि बजट और सरकार की सभी नीतियां गरीबों और समाज के कमजोर तबके की चिंताओं से प्रेरित हैं। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीबों के मसीहा हैं। आप इस संदेश को हर घर तक लेकर जाएं।

बैठक के बाद संवाददाताओं को इसकी जानकारी देते हुए संसदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार ने संसद के कामकाज पर संतोष जाहिर किया जहां दोनों में से लोकसभा में राष्‍ट्रपति अभिभाषण पर पेश धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में 9 घंटे से अधिक का समय चर्चा में लगाया गया।

Advertisement

उन्होंने विश्वास जताया कि मजदूरी के भुगतान, शत्रुु संपत्ति और नोटबंदी से संबंधित तीन विधेयक संसद में पास होंगे। उन्होंने कहा कि ये विधेयक सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेशों के स्थान पर लाए गए हैं।

इस बैठक में वित्त मंत्री अरूण जेटली ने डिजिटल भुगतान को आगे बढ़ाने के लिए पिछले 45 दिनों से जारी सरकार के प्रयासों के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि शिलोंग में आज डिजिधन मेले का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि डिजिटल रूप में भुगतान करनेे वालों  के लिए निकाले गए लकी ड्रा में सरकार द्वारा कारोबारियों समेत साढ़े छह लाख लोगों को पुरस्कार दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि इन डिजिधन मेलों में दस लाख से अधिक लोग आए हैं। भाषा 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: भाजपा सांसद, जनता, पीएम मोदी, गरीबों का मसीहा, bjp mp, public, pm modi, poor caretaker, congress, politics
OUTLOOK 07 February, 2017
Advertisement