Advertisement
15 February 2022

औरैया में बोले अमित शाह, 10 को यूपी में बनवाएं बीजेपी सरकार, 18 को घर आ जाएगा मुफ्त सिलेंडर

ट्विटर

यूपी में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान खत्म हो चुका है और अब तीसरे चरण के मतदान के लिए राजनीतिक पार्टियों की तैयारी चल रही है। एक तरफ जहां राजनीतिक दल द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं तो वहीं जनता से लोकलुभावन वादे भी किए जा रहे हैं। इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रमुख विपक्षी दलों पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि पहले और दूसरे चरण में समाजवादी पार्टी और बसपा का सुपड़ा साफ होगा और भाजपा तेजी के साथ 300 सीटों की ओर बढ़ रही है। इसके अलावा गृहमंत्री ने वादा किया है कि 10 को प्रदेश में बीजेपी की सरकार लाओ और फ्री गैस सिलेंडर पाओ।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अमित शाह ने औरैया के दिबियापुर में आयोजित जनसभा के दौरान कहा कि सपा-बसपा ने उत्तर प्रदेश में 15 साल तक सरकार चलाई, किसी गरीब के घर में गैस कनेक्शन नहीं पहुंचा। जब जनता ने भाजपा सरकार बनाई मोदी जी ने यूपी की 1.67 लाख माताओं-बहनों को गैस कनेक्शन देने का काम किया। हमने तय किया है कि होली और दीपावली में एक-एक सिलेंडर मुफ्त देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि होली 18 (मार्च) को है और 10 को मतगणना। 10 को प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनवांए और 18 तारीख तक आपके घर फ्री गैस सिलेंडर पहुंच जाएगा। साथ ही किसी भी किसानों को अगले 5 साल तक बिजली का बिल नहीं देना होगा।

अमित शाह ने आगे कहा कि जब कोरोना आया तो पूरी दुनिया में यही चल रहा था कि गरीब क्या खाएगा। लेकिन मोदी जी ने देश के 80 करोड़ और यूपी के 15 करोड़ गरीबों को हर महीने 5 किलो अनाज मुफ़्त देने का काम किया। इसके अलावा मोदी जी ने देश के 130 करोड़ लोगों को और उत्तर प्रदेश के 22 करोड़ लोगों को वैक्सीन न दी होती तो आज हम कोरोना की तीसरी लहर में सुरक्षित नहीं होते। देश की जनता को सुरक्षित करने का काम भाजपा ने किया है।

Advertisement

अमित शाह ने कहा कि जब उत्तर प्रदेश में अखिलेश की सरकार थी तब यहां कट्टे और छर्रे बनते थे। अब भाजपा की सरकार है, उत्तर प्रदेश में गोली की जगह गोले बनने लगे हैं जो पाकिस्तान को जवाब देने की व्यवस्था की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Uttar Pradesh Elections, UP Election, Home Minister Amit Shah, Dibiyapur, Auraiya, BJP, CM Yogi Adityanath
OUTLOOK 15 February, 2022
Advertisement