Advertisement
18 December 2017

जीत के बाद मोदी बोले- देश रिफॉर्म के लिए तैयार, परफॉर्म करने वालों को देख रहा है

ANI

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोंदी ने आज गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को मिली जीत पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से इन दोनों राज्यों से परिणाम आए हैं उससे साफ हो गया है कि जनता सुशासन और विकास की राजनीति का मजबूती से समर्थन करती है।

मोदी ने जीत के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह उनकी कड़ी मेहनत को सलाम करते हैं। उन्होंने कहा कि वह भाजपा को प्यार देने और इसके प्रति विश्वास जताने पर गुजरात और हिमाचल की जनता का आभार प्रकट करते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं इन दोनों राज्यों की विकास यात्रा को तेज करने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा और लोगों की सेवा में सदैव बिना थके लगा रहूंगा।

Advertisement

वहीं, गुजरात और हिमाचल प्रदेश में जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसदीय बोर्ड की बैठक के लिए 11, अशोका रोड स्थित भाजपा हेडक्वार्टर पहुंचे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उनका स्वागत किया। हालांकि बैठक से पहले पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित मोदी और अमित शाह ने संबोधित किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- गुजरात और हिमाचल प्रदेश को शत-शत नमन करता हूं कि उन्होंने विकास को चुना।

उन्होंने कहा, 'देश रिफॉर्म के लिए तैयार है और परफॉर्म करने वालों को पॉजिटिवली देख रहा है।'

मोदी ने कहा, '30 साल पहले जातिवाद का जो जहर फैलाया गया उससे निकलने के लिए मुझ जैसे कार्यकर्ता को 30 साल लग गए। पिछले कुछ महीनों में फिर से इसके बीज बोने के प्रयास किया गया।'

उन्होंने कहा कि लोग यह बर्दाश्त नहीं कर सकते कि विकास का मजाक उड़ाया जाए।

पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से 'जीतेगा भाई जीतेगा, विकास ही जीतेगा' का नारा लगवाया।


 पार्टी अध्यक्ष अमित शाह कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए सबसे पहले जीत के लिए बधाई दी और भारत माता के नारे लगाये। शाह ने कहायह जो विजय हुई है नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वो शानदार रही है। जब मोदी प्रधानमंत्री बने थे उस समय देश में 6 राज्यों में भाजपा कर सरकार थी और पांच मुख्यमंत्री थेलेकिन अब उनके नेतृत्व में भाजपा देश में 19 राज्यों में सरकार बनाने जा रही है। इससे पहले जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा कार्यालय पहुंचे तो अमित शाह ने आगे बढ़कर उनका स्वागत किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Prime Ministe, Narendra, Modi, Poll, results, Gujarat, himachal Pradesh, amit, sah, bjp
OUTLOOK 18 December, 2017
Advertisement