Advertisement
04 March 2017

मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

google

मोदी रोड बीएचयू गेट से शुरू हुआ। उन्हें इस दौरान सात किलोमीटर की दूरी तय करनी है। रोड शो के दौरान उमड़ी भारी भीड़ ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। पीएम खुली कार में रोड शो कर रहे हैं। शहर के अस्सी और मैदागिन इलाके में बीजेपी और सपा समर्थक आमने सामने भी आए, जिसके बाद दोनों तरफ से जबरदस्त नारेबाजी हुई। 

ने रोड शो को शुरू करने से पहले पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। बीएचयू पहुंचने पर उनका स्वागत खुद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ अन्य नेताओं ने किया था।

इससे पहले पीएम मोदी के पहुंचने से दो घंटे पहले ही सड़कों पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। बीएचयू गेट से मैदागिन तक जगह-जगह लोग ढोल-नगाड़ों के साथ नाच-गा रहे थे। सबसे ज्यादा उत्साह लंकारविदास गेट, अस्सी, गोदौलिया, चौक, मैदागिन पर देखने को मिला।

Advertisement

पीएम के आगमन के मद्देनजर बाबा विश्वनाथ मंदिर के गर्भगृह को विशेष रूप से सजाया गया। यह तीसरा मौका है जब प्रधानमंत्री मोदी बाबा के दरबार में हाजिर होंगे। पहली बार 17 नवंबर 2013 को मोदी पूजा करने पहुंचे थे। दूसरी बार लोस चुनाव में मिली बड़ी जीत के अगले दिन 17 मई 2014 को बाबा का विशेष पूजन किया। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: प्रधानमंत्री, मोदी, वाराणसी, बाबा विश्वनाथ, रोड शो, जन सैलाब
OUTLOOK 04 March, 2017
Advertisement