Advertisement
25 January 2017

हेमा अब नहीं रहेंगी गोवा विधानसभा चुनाव की आईकान

   सामाजिक कार्यकर्ता एयर्स रोडिगुएज ने कल मुख्य निर्वाचन अधिकारी के समक्ष दर्ज कराई गई शिकायत में यह आरोप लगाया कि आवारा भंवरे की गायिका ने पिछले चुनाव में वर्तमान रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के पक्ष में प्रचार किया था। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट पर हेमा की ओर से डाले गए उस पोस्ट का भी हवाला दिया, जिसमें उन्होंने पर्रिकर की तारीफ की है।

   राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कुणाल ने कहा कि उन्हें हेमा का इस्तीफा मिल गया है। इस पर गौर किया जा रहा है। उन्होंने कहा,  हेमा ने अपने इस्तीफे में यह स्पष्ट कर दिया है कि वह किसी राजनीतिक दल की सदस्य नहीं हैं और उन्होंने पर्रिकर से गोवा के मुद्दों पर चर्चा करने के लिए मुलाकात की थी।

   गायिका ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को लिखे पत्र में कहा है कि वह न्याय एवं समानता में यकीन रखती हैं और जब पादरी से कार्यकर्ता बने फादर बिस्मार्क डियास की हत्या की गई थी और राज्य पुलिस ने उचित जांच नहीं की थी, तब वह मौजूदा सरकार से लड़ी भी थीं।

Advertisement

   उन्होंने पत्र में कहा,  मैं भारतीय निर्वाचन आयोग में यकीन रखती हूं और मैंने आइकान बनना स्वीकार कर लिया था क्योंकि मुझे लगा था कि मेरी भागीदारी और निष्पक्ष मतदान एवं अधिकतम भागीदारी के लिए मेरा समर्थन गोवा की जनता के लोकतांत्रिाक सशक्तिकरण को सुनिश्चित करेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: गोवा, इस्तीफा, विधानसभा चुनाव, आईकान, हेमा सरदेसाई, गायिका
OUTLOOK 25 January, 2017
Advertisement