Advertisement
26 January 2022

गोवा चुनाव: भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, सभी सीटों पर कैंडिडेट्स तय

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने गोवा विधानसभा चुनाव के लिए 6 और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। इससे पहले पार्टी ने 34 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी थी। इस तरह भाजपा ने गोवा की सभी 40 सीटों पर कैंडिडेट्स की घोषणा कर दी है।

भाजपा की इस लिस्ट में सेंटा क्रूज से एंटोनियो फर्नांडिस को मैदान में उतारा गया है। इस सीट पर हमेशा से ही कांग्रेस का दबदबा रहा है, लेकिन इस बार कांग्रेस के टिकट से चुनाव जीतकर बाद में बीजेपी में शामिल हुए एंटोनियो जीत का दावा कर रहे हैं। हालांकि ये देखना होगा कि कांग्रेस से बीजेपी में आने के बाद भी वो इस सीट पर अपना दावा कायम रख पाते हैं या नहीं।

इस लिस्ट में बाकी नामों की अगर बात करें तो बिचोलिम से राजेश तुलसीदास पाटनेकर को टिकट दिया गया है। इसके अलावा कांग्रेस से हाल ही में बीजेपी में आने वाले जोसेफ रॉर्बट सिकेरिया को भी कलांगुटे से टिकट दिया गया है।

Advertisement

बता दें कि इस सीट पर पिछली बार बीजेपी के माइकल लोबो ने जीत हासिल की थी, लेकिन वो कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। उनके अलावा कंबरजुआ से जनिता पांडुरंग मदकैकर, कोर्टालिम से नारायण जी नायक और कर्टोरिम से एंथनी बरबोसा को टिकट दिया गया है।

यहां देखें पूरी लिस्ट

 

गौरतलब है कि गोवा में 14 फरवरी को चुनाव होना है और नतीजे 10 मार्च को जारी किए जाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP announces, candidates, Goa Elections 2022.
OUTLOOK 26 January, 2022
Advertisement