Advertisement
08 February 2022

अखिलेश के समर्थन में उतरी ममता, बोलीं- योगी जी को जनता से माफी मांगनी चाहिए

ANI

पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी उत्तरप्रदेश के दौरे पर आई हैं। अपने दौरे के दूसरे दिन उन्होंने समाजवादी पार्टी कार्यालय में अखिलेश यादव के साथ एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला किया।

लखनऊ में उन्होंने कहा, "मैं आप सभी से समाजवादी पार्टी का समर्थन करने और उन्हें जीत दिलाने और भाजपा को हराने का आग्रह करती हूं। भाजपा द्वारा किए गए झूठे वादों के झांसे में न आएं। उन्होंने आगे कहा कि वो 3 मार्च को वाराणसी भी जाएंगी।" गौरतलब है कि वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है।

उन्होंने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि हाथरस की घटना, उन्नाव की घटना और कोविड के दौरान यूपी में गंगा में फेंके गए शवों के लिए जिम्मेदार लोगों को इतिहास कभी माफ नहीं करेगा। योगी जी, जब ये हो रहा था तब आप कहाँ थे? योगी जी को उत्तर प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

Advertisement

ममता ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव को शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि अखिलेश ने बंगाल चुनाव के दौरान जया बच्चन, किरणमय नंदा को भेजकर टीएमसी की प्रचार में मदद की थी। उन्होंने कहा कि एकजुट होकर सपा को वोट करें और बीजेपी को हराएं।

आपको बता दें कि यूपी के 403 विधानसभा सीटों पर मतदान 7 चरणों में मतदान होंगे। सबसे पहले 10 फरवरी, फिर 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा। नतीजे 10 मार्च को आएंगें।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Yogi Adityanath, Mamata Banerjee, Akhilesh Yadav, Samajwadi Party, UP election, BJP
OUTLOOK 08 February, 2022
Advertisement