Advertisement
20 April 2021

ममता ने चुनाव आयोग से जोड़े हाथ, बोलीं मान ले उनकी बात

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने निर्वाचन आयोग से कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए चुनावी कार्यक्रम को छोटा करने की अपील की। उन्होंने कहा, “ मैं चुनाव आयोग से शेष तीन चरणों के चुनावों को दो या एक दिन में निपटाने का हाथ जोड़कर आग्रह करती हूँ।

तृणमूल सुप्रीमो ने इशारों-इशारों में कहा कि चुनाव आयोग ने शेष चरणों के चुनाव एक साथ न कराने का निर्णय भाजपा के कहने पर कर लिया है। उन्होंने चुनाव आयोग से जन स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने का अनुरोध किया।

वहीं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने देश में काेरोना वायरस की दूसरी लहर के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया है। बनर्जी ने सोमवार को उत्तर दिनाजपुर के कालीगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि श्री मोदी भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि श्री मोदी महामारी नियंत्रण के उपाय करने के बजाय बंगाल में चुनाव में व्यस्त रहे।

Advertisement

उन्होंने आरोप लगाया ,“ प्रधानमंत्री ने काेरोना वायरस को रोकने के लिए पिछले छह महीने में योजनायें क्यों नहीं बनायी। आपको इसका जवाब देना होगा। प्रधानमंत्री कोरोना वायरस की दूसरी लहर के लिए जिम्मेदार हैं। यदि उन्होंने उचित समय पर जिम्मेदारी ली होती तो ऐसा होने से रोका जा सकता था।”

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पश्चिम बंगाल, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, निर्वाचन आयोग, West Bengal, Chief Minister Mamata Banerjee, Election Commission
OUTLOOK 20 April, 2021
Advertisement