Advertisement
30 January 2024

ममता बनर्जी ने 'जोनो संजोग यात्रा' किया शुरू, उत्तर बंगाल पर नजर

ममता बनर्जी ने स्थानीय लोगों से भी बातचीत की। तृणमूल समर्थक अपने हाथों में पार्टी के झंडे लिए हुए थे। ममता बनर्जी का ये मार्च ऐसे समय में हुआ है जब तृणमूल कांग्रेस उत्तरी पश्चिम बंगाल में अपनी खोई हुई जमीन वापस पाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। पिछले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने इस क्षेत्र की आठ लोकसभा सीटों में से सात पर जीत हासिल की थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया, "मुख्यमंत्री ने आज सुबह चोपड़ा शहर में टीएमसी की पदयात्रा के तहत ‘जोनो संजोग यात्रा’ की। वर्तमान में, वह इस्लामपुर में हैं जहां उन्होंने एक और यात्रा की है। उन्होंने स्थानीय लोगों से बात की और उनका अभिवादन किया।" वह कर्णजोरा क्षेत्र से रायगंज तक एक और यात्रा करेंगी, जहां उनका एक प्रशासनिक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने का कार्यक्रम है।

पत्रकारों से बात करते हुए बनर्जी ने कहा कि उनकी यात्रा बहुत अच्छी रही। राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ पर सवालों के जवाब में मुख्यमंत्री ने कुछ नहीं कहा। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पिछले साल अप्रैल में ‘जोनो संजोग यात्रा’ शुरू की थी जिसके बाद अगले दो महीनों में उन्होंने राज्य भर में यात्रा की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Jono Sanjog Yatra, Mamata banerjee padyatra, Congress, TMC Congress, TMC eye on North bengal, Loksabha election 2024
OUTLOOK 30 January, 2024
Advertisement