Advertisement
04 May 2022

कोलकाता: हाई कोर्ट के बाहर पी चिदंबरम को दिखाया गया काला झंडा, कांग्रेस के वकीलों ने उन्हें बताया तृणमूल का एजेंट

प्रतीकात्मक तस्वीर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम को कोलकाता हाई कोर्ट के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं के हाथों भारी विरोध का सामना करना पड़ा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने 'चिदंबरम वापस जाओ' के नारों के साथ काला झंडा भी दिखाया और उन्हें तृणमूल कांग्रेस का हमदर्द तक बता दिया।

यह आरोप लगाते हुए कि चिदंबरम कांग्रेस पार्टी की भावनाओं के साथ खेल रहे हैं, वकीलों ने दावा किया कि उनके लिए कंपनी (मेट्रो डेयरी मामले) का प्रतिनिधित्व करना उचित नहीं था, जब पश्चिम बंगाल कांग्रेस के प्रमुख अधीर चौधरी तृणमूल कांग्रेस सरकार द्वारा मेट्रो डेयरी के शेयरों की बिक्री को चुनौती देने वाला मामला लड़ रहे हैं।

विरोध में भाग लेने वालों में से एक, वकील कौस्तव बागची ने कहा कि पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री एक ऐसी संस्था की ओर से पेश हो रहे थे, जिसके शेयरों की खरीद पर पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष द्वारा आपत्ति की जा रही थी। बागची ने कहा, "श्री चिदंबरम सीडब्ल्यूसी (कांग्रेस वर्किंग कमेटी) के सदस्य और एक बहुत ही महत्वपूर्ण नेता हैं।"

Advertisement

पीटीआई द्वारा संपर्क किए जाने पर चौधरी ने कहा कि विरोध कुछ कांग्रेस समर्थकों की “स्वाभाविक” प्रतिक्रिया थी। उन्होंने आगे कहा कि पेशेवर दुनिया में किसी को भी अपने विकल्प चुनने का अधिकार है।
        

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Trinmul Congress, Mamata Banerjee, Congress, TMC, P Chidambaram, Adhir Ranjan Chaudhary, Metro Dairy Case
OUTLOOK 04 May, 2022
Advertisement