Advertisement
17 July 2021

इस्तीफे की खबरों को येदियुरप्पा ने किया खारिज, कहा- "ये सब अफवाह"

ANI TWITTER

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने इस्तीफे की खबरों को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगा दिया है। शनिवार को इस्तीफा देने के सवाल पर येदियुरप्पा ने कहा "ये सब अफवाह है, कल मैंने प्रधानमंत्री से मुलाकात की और हमने राज्य के विकास पर विस्तृत रूप से चर्चा की। अगले महीने के पहले हफ़्ते में मैं फिर दिल्ली आऊंगा।" यह कह कर यदुरप्पा ने अपने इस्तीफे की अफवाहों को खारिज कर दिया है।

वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा से मिलने उनके आवास पहुंचे थे। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने देश और राज्य में पार्टी का विकास कैसे करें और कर्नाटक में पार्टी के विकास पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने आगे कहा "मेरे बारे में उनकी बहुत अच्छी राय है। मैं राज्य में फिर से सत्ता में आने के लिए पार्टी के लिए काम करूंगा।"

उन्होंने आगे कहा कि हमने राज्य में पार्टी के विकास के बारे में चर्चा की। उन्होंने मुझसे कर्नाटक में बीजेपी को फिर से सत्ता में लाने पर विशेष जोर देने को कहा. यही बात प्रधानमंत्री ने भी कही थी। इसके साथ कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की।

Advertisement

बता दें कि पिछले महीने पर्यटन मंत्री सीपी योगेश्वर और पार्टी विधायक अरविंद बेल्लाद की अगुवाई में पार्टी के कईं विधायकों ने दिल्ली का दौरा किया था और उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। इसके बाद श्री येद्दियुरप्पा ने कहा था कि अगर पार्टी के वरिष्ठ नेता कहेंगे तो वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगे।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: बी.एस. येदियुरप्पा, कर्नाटक के मुख्यमंत्री, कर्नाटक सियासत, कर्नाटक राजनीति, इस्तीफा, येदियुरप्पा का इस्तीफा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, B.S. Yeddyurappa, Chief Minister of Karnataka, Karnataka politics, Karnataka politics, Yeddyurappa's resignation, Prime Minis
OUTLOOK 17 July, 2021
Advertisement