Advertisement
03 February 2022

गोवा विधानसभा चुनाव: केजरीवाल बोले- आप में शामिल होने की ज़रूरत नहीं, अपनी पार्टी में रहते हुए ही हमें वोट दें

ANI

गोवा में विधानसभा चुनाव नजदीक आ चुका है और कांग्रेस, भाजपा के अलावा आम आदमी पार्टी भी राज्य में अपनी किस्मत आजमा रही है। 14 फरवरी को होने वाले चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अपनी चार दिवसीय यात्रा पर गोवा पहुंचे हैं। वहां उन्होंने दूसरी पार्टी के कार्यकर्ताओं से अनुरोध करते हुए कहा कि वो अपनी पार्टी छोड़कर आप में शामिल न हों, बल्कि अपनी पार्टी में रहते हुए ही 'झाड़ू' को वोट दें।

गोवा में आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा, "भाजपा, कांग्रेस और अन्य दलों के कार्यकर्ताओं को अपनी पार्टियों को छोड़कर आप में शामिल होने की आवश्यकता नहीं है। लेकिन मेरा एक अनुरोध है: अपने बच्चों और गोवा के भविष्य के लिए इस विधानसभा चुनाव में झाड़ू (आप का चुनाव चिह्न) को वोट दें। कृपया इस बार अपनी पार्टी को अनदेखा करें।"

गौरतलब है कि कल गोवा पहुंचते ही हवाई अड्डे पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा था कि यह विधानसभा चुनाव गोवा के लिए महत्वपूर्ण है और अब गोवा के लोगों को निर्णय लेना है की उनके लिए सबसे अच्छा विकल्प क्या है। उन्होंने आगे कहा था कि एक विकल्प आम आदमी पार्टी का समर्थन करना है, जो भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चलाएगी और दूसरा विकल्प कांग्रेस या भाजपा को समर्थन करना है।

Advertisement

आपको बता दें कि गोवा में इस बार चौतरफा मुकाबला हो रहा है, जिसमें बीजेपी, कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस भी अपनी किस्मत आजमा रही हैं। गोवा की 40 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और 10 मार्च को मतदान के नतीजे निकलेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Goa, Arvind Kejriwal, BJP, TMC, Congress, Election Updates, Legislative Election
OUTLOOK 03 February, 2022
Advertisement