Advertisement
25 December 2021

क्या कांग्रेस में शामिल होंगे हरभजन सिंह? सिद्धू से मुलाकात पर दिया ये बयान

ट्विटर

हाल ही में भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास लेने की घोषणा की है और अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या वो राजनीति में शामिल होंगे?

इस मामलें में हरभजन सिंह का भी बयान आया है। उन्होंने मीडिया को दिए अपने वक्तव्य में कहा है, "मैंने अभी इस बारे में कुछ नहीं सोचा है। मुझे अलग-अलग पार्टियों से शामिल होने के ऑफर मिले हैं।"

हरभजन सिंह पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू से भी मिले। जिसपर उन्होंने कहा कि वो एक बतौर क्रिकेटर उनसे मुलाकात किये हैं।

Advertisement

उन्होंने अपने बयान में कहा, "मैं हर पार्टी के राजनेताओं को जानता हूं। अगर मैं किसी पार्टी में शामिल होता हूं तो मैं पहले ही घोषणा कर दूंगा।  पंजाब की सेवा करेंगे, शायद राजनीति से या कुछ और, अभी कोई फैसला नहीं हुआ है।"

गौरतलब हो कि कल उन्होंने ट्वीट कर अपने सन्यास की घोषणा किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, "सभी अच्छी चीजें खत्म हो जाती हैं। आज मैं उस खेल से विदा लेता हूं जिसने मुझे जीवन में सब कुछ दिया है। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस 23 साल की लंबी यात्रा को सुंदर और यादगार बनाया।"

हरभजन सिंह भारत के तरफ से क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में खेल चुके हैं। वो भारत के सबसे सफलतम स्पिन गेंदबाजों में से एक गिने जाते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Harbhajan Singh, Harbhajan Singh on Politics, Harbhajan Singh Retired, Harbhajan Singh on Congress, Punjab Election
OUTLOOK 25 December, 2021
Advertisement