Advertisement
23 February 2022

'कान पकड़कर उठक-बैठक कर रहे बीजेपी नेता का वीडियो वायरल', अखिलेश यादव ने उड़ाया मजाक

उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव रोचक हो गया है, सात चरणों में से चार चरणों के लिए वोटिंग हो चुकी है। इस बीच राजनीतिक दल एक दूसरे पर हमला बोलने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में अखिलेश यादव ने एक ट्वीट के जरिए बीजेपी नेताओं का मजाक उड़ाया है। अखिलेश ने एक वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि हम कह रहे थे न…700 से ज़्यादा किसानों की मौत के लिए ज़िम्मेदार भाजपाई अगर कान पकड़कर 700 उठक-बैठक भी लगाएं तो भी जनता माफ नहीं करेगी…भाजपा के लोग वोट मांगने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। जनता भाजपा को माफ नहीं साफ करेगी।

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में बीजेपी का एक नेता कुर्सी पर खड़े होकर कान पकड़कर माफी मांग रहे हैं। वहीं, उत्तर प्रदेश के बहराइच में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि ऐसा चुनाव पहली बार देखने को मिल रहा है, जहां जनता खुद चुनाव लड़ रही है। बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के घर से और उनकी गाड़ियों से झंडे उतर गए हैं। कल मैंने बहराइच का मंच देखा कोई बोल रहा था कुछ लोग कुर्सी पर बैठे थे। लग रहा था पत्थर पर बैठे हों। जो कह रहे थे गर्मी निकाल देंगे वो दूसरे तीसरे चरण में ठंडे हो गए हैं। आपने इनके नेताओं के भाषण सुने होंगे। पता करोगे तो पता चलेगा इससे ज्यादा झूठ बोलने वाला कोई नहीं मिलेगा।

Advertisement

अखिलेश यादव ने कहा कि जो छोटे नेता हैं वो छोटा झूठ बोल रहे हैं। बड़े नेता बड़ा झूठ बोल रहे हैं। बहराईच के लोग पहले से जानते हैं कि बीजेपी के लोग झूठ बोलते हैं। बीजेपी ने किसानों से कहा था कि आय दोगुनी हो गई। क्या डीएपी और खाद मिल गई आपको। इन लोगों ने कहा था कि हवाई चप्पल वाला हवाई जहाज से चलेगा। ये फिर से आ गए तो पेट्रोल 200 रुपए में बिकेगा। हमारे बाबा सीएम ने 11 तारीख के लिए लखनऊ से गोरखपुर की टिकट कर रखी है।

गौरतलब है कि 27 फरवरी को उत्तर प्रदेश के 11 जिलों की 61 विधानसभा सीटों पर पांचवे चरण के चुनाव होने हैं। इन 61 सीटों पर कुल 693 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। जिन जिलों में चुनाव होने हैं, उनमें अमेठी, अयोध्या, बहराइच, बाराबंकी, चित्रकूट, गोंडा, कौशांबी, प्रतापगढ़, प्रयागराज, श्रावस्ती और सुल्तानपुर शामिल हैं।ो

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Uttar Pradesh Elections, UP Polls, Uttar Pradesh Election, Samajwadi Party, Akhilesh Yadav
OUTLOOK 23 February, 2022
Advertisement