Advertisement
13 July 2017

तेजस्वी यादव ने वीडियो के जरिए दिया मीडियाकर्मियों से मारपीट के आरोप का जवाब

दरअसल, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गुरुवार को बॉडीगार्ड्स पर मीडियाकर्मी के साथ हुई मारपीट की खबरों का जवाब देते हुए कहा कि ‘देखिए, लालू यादव का बेटा बिहार में कैसे गुंडागर्दी कर रहा है’, उन्होंने यह लिखकर एक वीडियो पोस्ट कर दिया।

 


Advertisement

इस वीडियो में तेजस्वी यादव ने यह दिखाने की कोशिश की है कि मीडियाकर्मी उनके बॉडीगार्ड्स के साथ धक्कामुक्की कर रहे हैं। वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि धक्कामुक्की के बीच तेजस्वी यादव के सिर में एक माइक से चोट लग गई। साथ ही, वीडियो के आखिर में यह भी दिखाया गया है कि मीडियाकर्मी गुस्से में आकर पुलिसकर्मी के सिर पर कैमरा मारने की कोशिश कर रहे हैं। मीडियाकर्मियों से मारपीट की तस्वीरों के बीच इस विडियो में आरोपों का दूसरा पहलू भी दिख रहा है।  

गौरतलब है कि बुधवार को खबरें थीं कि तेजस्वी प्रसाद यादव के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों के साथ बदसलूकी की। राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में भाग लेने के बाद भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे तेजस्वी बाहर निकले थे कि पत्रकारों ने उनका पक्ष जानने की कोशिश की। इसी क्रम में उनके साथ खडे़ सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार किया और सुरक्षाकर्मियों ने कई पत्रकारों के साथ मारपीट भी की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Tejaswi Yadav, posted, a video, media assault matter
OUTLOOK 13 July, 2017
Advertisement