Advertisement
11 December 2017

शत्रुघ्न सिन्हा के निशाने पर फिर आए PM मोदी, बोले- माहौल को सांप्रदायिक बनाना बंद करें

File Photo

गुजरात चुनाव में विपक्षी पार्टी कांग्रेस से लेकर पाकिस्तान तक पर हमला बोलने वाली बीजेपी को अब अपने ही नेता शत्रुघ्न सिन्हा की आलोचना झेलनी पड़ी है। शत्रुघ्न सिन्हा ने सोशल मीडिया के माध्यम से पीएम मोदी को राज्य में गुजरात मॉडल को लेकर नसीहत दे डाली। उन्होंने मणिशंकर अय्यर के घर हुई डिनर पार्टी को लेकर भी निशाना साधा।

पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ट्विटर अकाउंट के माध्यम से अपनी ही पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा, आदरणीय सर, सिर्फ किसी भी तरह चुनाव जीतने के लिए, आप अपने राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ अंतिम चरण प्रक्रिया में रोज अनसुलझे और अविश्वसनीय मुद्दों को लेकर आ रहे हैं। अब चुनावों में पाकिस्तान उच्चायुक्त और जनरल को जोड़ दिया है।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, महोदय! नए ट्विस्ट और मुड़ने के बजाय आप उन मुद्दों पर बात करें जो आपके विकास मॉडल में वादे किए थे, जैसे आवास, विकास, रोजगार, हेल्थ, शिक्षा। सांप्रदायिकता फैलाने वाले वातावरण को रोकें और स्वस्थ राजनीति और स्वस्थ चुनावों में वापस जाएं। जय हिन्द!

Advertisement

 

 

बता दें कि रविवार को मोदी ने दावा किया था कि हाल ही में कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर (अब पार्टी से निलंबित) के घर एक '3 घंटे लंबी बैठक' हुई थी जिसमें पाकिस्तान के उच्चायुक्त, उसके पूर्व विदेश मंत्री, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी भी शामिल हुए थे।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Shatrughan Sinha, PM Modi, Stop, Communalising, Atmosphere
OUTLOOK 11 December, 2017
Advertisement