Advertisement
04 January 2018

रजनीकांत ने की करुणानिधि से मुलाकात

File Photo

सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीतिक पारी शुरू करने और अपनी पार्टी बनाने की घोषणा करने के बाद लोगों की निगाहें उन पर टिकी हुई हैं। राजनीति में उतरने की घोषणा करने के कुछ दिन बाद रजनीकांत ने बुधवार रात चेन्नई में द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि से उनके निवास पर भेंट की और उनसे आशीर्वाद लिया।

रजनीकांत ने डीएमके प्रमुख के गोपालपुरम स्थित घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की, जहां उनका स्वागत डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन ने किया। रजनी करीब 15 मिनट तक उनके घर पर रुके। मुलाकात के बाद बाहर निकलने पर रजनीकांत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह नए साल पर शुभकामनाएं देने गए थे। उन्होंने करुणानिधि के स्वास्थ्य का हालचाल भी लिया।

Advertisement

द्रमुक सूत्रों ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया। सफेद कमीज और काली पैंट में आए अभिनेता ने द्रमुक अध्यक्ष को नए साल की बधाई दी और उन्हें एवं उनके सहयोगियों को राजनीति में उतरने के अपने कदम के बारे में बताया। इस दौरान रजनीकांत ने वयोवृद्ध नेता से उनकी तबीयत के बारे में पूछा।

बता दें कि करुणानिधि पहले ऐसे नेता हैं, जिनसे रजनीकांत 31 दिसंबर को राजनीति में उतरने की घोषणा करने के बाद मिले हैं। यह मुलाकात काफी अहम है क्योंकि द्रमुक तमिलनाडु विधानसभा में मुख्य विपक्षी दल है।

राजनीति में उतरने का रजनीकांत का फैसला ऐसे वक्त में आया है जब तमिलनाडु पिछले साल जयललिता के निधन तथा वयोवृद्ध नेता करुणानिधि के करीब करीब राजनीति से दूर चले जाने के बाद राजनीतिक उथल-पुथल से गुजर रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rajinikanth, meets, DMK Chief Karunanidhi, Chennai
OUTLOOK 04 January, 2018
Advertisement