Advertisement
15 September 2018

राहुल गांधी का फिर मोदी पर हमला, कहा- माल्या के भागने में PM के करीबी अफसर का हाथ

File Photo

भारतीय बैंकों का पैसा लेकर विदेश भागने वाले शराब कारोबारी विजय माल्या के देश छोड़कर भागने के मुद्दे पर एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के करीबी और सीबीआई के संयुक्त निदेशक एके शर्मा ने माल्या के लुकआउट नोटिस को कमजोर किया और उसे भागने दिया।

नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के भागने में भी पीएम के इसी चहेते का हाथ 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विजय माल्या के मुद्दे पर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, 'सीबीआई के संयुक्त निदेशक एके शर्मा ने माल्या के लुकआउट नोटिस को कमजोर किया और उसे भागने दिया। एके शर्मा जो गुजरात कैडर के अधिकारी हैं और सीबीआई में पीएम मोदी के चहेते हैं। नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के भागने में भी एके शर्मा का ही हाथ है'। 

Advertisement

इससे पहले भी राहुल ने मोदी पर साधा था निशाना

इससे पहले राहुल गांधी ने शुक्रवार को भी माल्या के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, 'सीबीआई ने बड़ी खामोशी से डिटेन नोटिस को इंफार्म नोटिस में बदल दिया, जिससे माल्या देश छोड़कर भाग सका। सीबीआई सीधे प्रधानमंत्री को रिपोर्ट करती है। ऐसे में यह समझ से परे है कि इस तरह के विवादि मामले में सीबीआई ने प्रधानमंत्री की इजाजत के बगैर लुकआउट नोटिस बदला होगा'। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rahul Gandhi, Targets, PM Modi, Vijay Mallya, Issues
OUTLOOK 15 September, 2018
Advertisement