Advertisement
12 July 2017

राहुल गांधी ने कहा- पीएम मोदी के पर्सनल फायदे के कारण निर्दोषों को गंवानी पड़ी जान

अमनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के एक बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए एक के बाद एक की ट्विट किए, जिसमें उन्होंने कहा, थोड़े समय के राजनीतिक फायदे के लिए पीएम मोदी ने पीडीपी से गठबंधन किया, जो देश की सुरक्षा पर भारी पड़ा। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पर्सनल फायदे के कारण देश को रणनीतिक नुकसान हुआ और निर्दोष लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

राहुल ने अपने पहले ट्विट में कहा, ‘मोदी की नीतियों के कारण कश्‍मीर में आतंकियों के लिए जगह बनी है और भारत को रणनीतिक नुकसान पहुंचा है।’  राहुल ने कहा कि ‘पीडीपी के साथ गठबंधन करके मोदी को जो थोड़े समय के लिए राजनैतिक फायदा मिला है, उससे भारत को खासा नुकसान पहुंचा है।’

 

Advertisement



अपने आखिरी और तीसरे ट्विट में राहुल ने कहा, ‘मोदी का निजी लाभ = भारत का रणनीतिक नुकसान + निर्दोष भारतीयों के खून का त्‍याग’। यानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पर्सनल फायदे के कारण देश को रणनीतिक नुकसान हुआ और निर्दोष लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी।


गौरतलब है कि सोमवार रात करीब साढ़ें आठ बजे अमरनाथ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं से भरी हुई बस पर हुए आतंकी हमले में 7 लोगों की मौत हुई जबकि 30 से अधिक लोग घायल हो गए। लेकिन इसके बावजूद भी अमरनाथ यात्रा नहीं रुकी, यात्रा अभी भी जारी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rahul Gandhi said, sacrifice, innocent Indian blood, the personal benefits, PM Modi
OUTLOOK 12 July, 2017
Advertisement