Advertisement
02 August 2017

राहुल गांधी का आरोप- देश की जनता की बात नहीं सुनना चाहते पीएम मोदी

बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, कांग्रेस चाहती है कि ऐसे लोगों की आवाज भी देश की राजनीति में सुनी जाए और इसके लिए कांग्रेस एक मंच मुहैया कराने जा रही है। उन्होंने बताया कि अनऑर्गनाइज्‍ड सेक्‍टर के लोगों की आवाज को देश के सामने लाने के लिए कांगेस एक नए विंग पर काम कर रही है।

संवाददाताओं से बातचीत में राहुल गांधी ने कहा कि वह एक प्रोफेशनल कांग्रेस बनाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसके जरिए अनऑर्गनाइज्‍ड सेक्‍टर के वर्कर की आवाज को राजनीति में लाने की कोशि‍श होगी। प्रोफेशनल कांग्रेस की कमान पार्टी के चार वरिष्‍ठ नेता के हाथों में होगी जिनमें शशि थरूर, मिलिंद देवड़ा भी शामिल होंगे।

पीएम मोदी के बारे में पूछे जाने पर राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ अपनी मन की बात करते हैं। वह चाहते हैं कि लोकसभा और विधानसभा में किसी तरीके का डिस्‍कशन न हो, जो मोदी और आरएसएस में डिस्‍कशन हो उसी से देश चले। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और दूसरी पार्टी में यही अंतर है।

Advertisement

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सबकी आवाज राजनीति में लाना चाहती है, लेकिन दूसरी पार्टी ऐसा नहीं चाहती। उन्होंने कहा, हम चाहते हैं कि हिंदुस्‍तान के करोड़ों लोग पॉलिसी मेकिंग में शामिल हों, लेकिन देश की वर्तमान सरकार ऐसा नहीं चाहती है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rahul gandhi, target, PM Modi
OUTLOOK 02 August, 2017
Advertisement