Advertisement
30 June 2018

मंदसौर रेप केस पर बोले राहुल गांधी, अपने बच्चों को बचाने के लिए देश एकजुट हो

file photo

मध्य प्रदेश के मंदसौर में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ हुए जघन्य अपराध से देशभर में गुस्सा और आक्रोश का माहौल है। जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह खुद इस घटना से दुखी हैं वहीं, उनकी पार्टी के नेताओं की इसे लेकर संवेदनहीनता सामने आई है। बीजेपी के सांसद सुधीर गुप्ता की इस संवेदनहीनता को लेकर कांग्रेस ने जमकर निशाना साधा है। वहीं, राहुल गांधी ने भी इस मामले को लेकर आरोपी को सजा दिलाने और अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए देश को एकजुट होने के लिए कहा।

इससे भाजपा का संवेदनहीन चेहरा उजागर हुआ: कांग्रेस

कांग्रेस ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से मंदसौर में मासूम के साथ हुई बर्बरता को लेकर केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की शिवराज सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस ने ट्वीट किया, मंदसौर में मासूम के साथ हुई बर्बरता में भी राजनीतिक फायदा उठाने की भाजपा नेता की ये कोशिश बेहद शर्मनाक और निंदनीय है। इससे भाजपा का संवेदनहीन चेहरा उजागर हुआ है। पार्टी ने अपने इस ट्वीट के साथ ही एक खबर भी साझा की है।   

Advertisement

अपने बच्चों को बचाने के लिए देश एकजुट हो: राहुल गांधी

वहीं, इस मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'एक आठ साल की बच्ची से गैंगरेप हुआ, वह लड़की मौत से जूझ रही है।  एक राष्ट्र के तौर पर हम सबको अपने बच्चों को बचाने के लिए हमलावरों को जल्दी से जल्दी न्याय के लिए लाने के लिए एक साथ आना चाहिए।'

बच्ची की तबीयत का जायजा लेने अस्पताल पहुंचे थे विधायक

दरअसल, शुक्रवार को जब बच्ची से रेप की घटना के विरोध में सड़क पर जनाक्रोश नजर आ रहा था, तब भाजपा के क्षेत्रीय सांसद सुधीर गुप्ता पीड़ित बच्ची की तबीयत का जायजा लेने इंदौर के एमवाय (MY) अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल में बच्ची का परिवार भी मौजूद था। सांसद ने डॉक्टरों से बच्ची की तबीयत पूछने के बाद उसके मां-बाप से भी मुलाकात की।

विधायक ने कहा- सांसद जी को धन्यवाद बोलो

अस्पताल में इस दौरान सांसद सुधीर गुप्ता के साथ इंदौर से बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता भी मौजूद थे। आरोप है कि बीजेपी सांसद ने जब पीड़ित परिवार से मुलाकात की तो विधायक सुदर्शन गुप्ता ने बच्ची के माता-पिता से कहा कि वे मंदसौर के सांसद महोदय का धन्यवाद करें, क्योंकि वह उनसे मिलने अस्पताल तक आए हैं।

इस पर बच्ची के माता-पिता ने सांसद सुधीर गुप्ता के सामने हाथ जोड़ लिए। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, विधायक सुदर्शन गुप्ता ने कहा, 'सांसद जी को धन्यवाद बोलिए, स्पेशल आपके लिए आए हैं।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress, Targets, BJP Government, 'insensitivity' Statemnet, BJP legislator, Mandsaur
OUTLOOK 30 June, 2018
Advertisement