Advertisement
29 June 2018

रुपये की नरमी पर चिदंबरम का तंज, कहा- 'अच्छे दिनों' का अब भी इंतजार

file photo

डॉलर के मुकाबले गुरुवार को रुपये के अब तक के अपने सबसे न्यूनतम स्तर पर गिरने के बाद कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। हालांकि सरकार ने कहा है कि इससे चिंता करने की कोई बात नहीं है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम ने रुपये के अब तक सबसे निचले स्तर पर चले जाने पर शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा, आखिर वो 'अच्छे दिन' कब आएंगे जब एक अमेरिकी डॉलर की कीमत 40 रुपये होगी। चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, 'भाजपा वाले 'अच्छे दिनों' का इंतजार है, जब एक अमेरिकी डॉलर की कीमत 40 रुपये होगी।

कांग्रेस ने इसे ‘शर्मनाक और काला दिन' करार दिया

Advertisement

कांग्रेस ने गुरुवार को रुपये के अब तक सबसे निचले स्तर पर चले जाने को भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए ‘शर्मनाक और काला दिन' करार दिया था। कहा था कि इस स्थिति के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश से माफी मांगनी चाहिए।

 

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="hi" dir="ltr">भाजपा वाले &#39;अच्छे दिनों&#39; का इंतज़ार है, जब अमेरिकी डॉलर की कीमत - एक डॉलर = 40 रुपया होगी!</p>&mdash; P. Chidambaram (@PChidambaram_IN) <a href="https://twitter.com/PChidambaram_IN/status/1012551276037435393?ref_src=twsrc%5Etfw">June 29, 2018</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

 

गौरतलब है कि कल डॉलर के मुकाबले रुपया 49 पैसे लुढ़ककर अब तक के निम्नतम स्तर 69.10 रुपए पर पहुंच गया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: P Chidambaram, targets, Modi Government, falling rupee, waiting, ache din
OUTLOOK 29 June, 2018
Advertisement