Advertisement
16 October 2019

महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार के दौरान शिवसेना सांसद पर चाकू से हमला, हमलावर की तलाश जारी

File Photo

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार जारी है। इसी बीच महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से सांसद ओमराजे निंबालकर पर चाकू से हमला किए जाने का मामला सामने आया है।

घटना उस वक्त हुई जब महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए ओमराजे शिवसेना के प्रत्याशी कैलाश पाटिल के लिए पडोली गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे। प्रचार के दौरान ओमराजे निंबालकर के पास एक युवक आया और पहले ओमराजे से युवक ने हाथ मिलाया। इसके तुरंत बाद युवक ने दूसरे हाथ में छिपाए चाकू से सांसद ओमराजे पर हमला कर दिया।

हमलावर की तलाश जारी

Advertisement

हमलावर ने सांसद ओमराजे के हाथों और पेट पर हमला किया। जिसके कारण सांसद को कई चोटें भी आईं। हालांकि हमला करने के बाद आरोपी युवक वहां से फरार हो गया। आनन-फानन में सांसद को अस्पताल पहुंचाया गया। घटना के बाद घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंच गई है। फिलहाल पुलिस आरोपी हमलावर की तलाश कर रही है।

21 अक्टूबर को चुनाव

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान किया जाएगा। वहीं 24 अक्टूबर को मतगणना की जाएगी।महाराष्ट्र में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कुल 15 जनसभाएं कर चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुल नौ जनसभाओं की योजना है। चुनाव प्रचार के लिए अभी चार दिन का समय बचा है। पार्टी के नेताओं का कहना है कि राज्य में भाजपा-शिवसेना मिलकर दो सौ सीटों के पार तक जा सकते हैं। महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना में मुख्यमंत्री पद को लेकर समझौता होने की सूचना है। कहा जा रहा है कि राज्य में चुनाव बाद सरकार बनाने की स्थिति आने पर देवेंद्र फडणवीस जहां राज्य के अगले मुख्यमंत्री होंगे। वहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे उपमुख्यमंत्री की कमान संभालने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Osmanabad, Shiv Sena, MP hurt, knife attack
OUTLOOK 16 October, 2019
Advertisement