Advertisement
20 February 2018

पीएनबी घोटाले पर भाजपा सांसद बोले, ‘अब वाड्रा, राहुल और सोनिया पर भी कसेगा शिकंजा’

पंजाब नेशनल बैंक घोटाले को लेकर विपक्ष सरकार के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रह है। एक ओर जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे हैं। वहीं भाजपा भी पलटवार करने से नहीं चूक रही है।

उत्तर प्रदेश से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को इसपे बोलने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि ये उनके समय शुरू हुआ था। अब सरकार शिकंजा कस रही है। अभी ये घोटाला पकड़ा है, उनके बहनोई को भी पकड़ा जाएगा, हो सकता है उनकी मां भी आएं, हो सकता है वो भी आएं।

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि जैसे कहावत है कि कुत्ते भौंकते रहते हैं, हाथी मस्त चाल में चलता है। वैसे ही पीएम देश की सेवा में लगे हैं जिसको भौंकना है भौंके।

Advertisement

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमावार को पीएम पर तंज कसते हुए पूछा था, 'न खाऊंगा, न खाने दूंगा' कहने वाले चौकीदार कहां हैं?

राहुल ने ट्वीट कर कहा था कि पहले ललित मोदी, उसके बाद विजय माल्या और अब नीरव मोदी भी फरार हो गया है। लेकिन ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा कहने वाले देश के चौकीदार कहां हैं। राहुल ने लिखा कि साहेब की खामोशी का राज जानने को जनता बेकरार है, उनकी चुप्पी चीख-चीख कर बताए वो किसके वफादार हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP MP, PNB scam, Vadra, Rahul, Sonia, trapped
OUTLOOK 20 February, 2018
Advertisement