Advertisement
14 April 2019

क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के पिता और बहन कांग्रेस में हुए शामिल, पत्नी जुड़ चुकी हैं भाजपा के साथ

ANI

क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी के भाजपा में शामिल होने के महीने भर बाद उनके पिता और बहन रविवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। जडेजा के पिता अनिरूद्ध सिंह और बहन नैना जडेजा जामनगर जिले के कलवाड शहर में एक रैली के दौरान कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

सक्रिय रही हैं नैना

जडेजा जामनगर के रहने वाले हैं। इस मौके पर जामनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मुलु कंडोरिया भी उपस्थित थे। नैना जडेजा इससे पहले नैशनल वीमेंस पार्टी से जुड़ी रही हैं। यह पार्टी महिला अधिकारों को लेकर काफी सक्रिय है। नेशनल वीमेंस पार्टी ने नैना को महाराष्ट्र, गुजरात और राजस्थान का प्रभारी भी बनाया था। नैना गुजरात के जामनगर के सरकारी गुरू गोविन्द सिंह हॉस्पिटल में बतौर नर्स भी काम कर चुकी हैं। फिलहाल वह राजकोट में बने अपने फैमिली रेस्ट्रॉन्ट से जुड़ी हुई हैं।

Advertisement

हाल ही में भाजपा से जुड़ी हैं रविंद्र की पत्नी रिवाबा

जडेजा की पत्नी रिवाबा जामनगर में तीन मार्च को भाजपा में शामिल हुई थीं। रिवाबा करणी सेना की महिला विभाग की अध्यक्ष भी हैं। रिवाबा ने भाजपा जॉइन करते वक्त कहा था, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे प्रेरणास्रोत हैं और उनकी वजह से ही मैंने भाजपा जॉइन की है। मुझे भरोसा है कि बीजेपी से जुड़कर मैं अपने समुदाय के साथ ही साथ देश के लिए भी बेहतर कर सकूंगी।' बता दें कि गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Naina Jadeja, Ravindra Jadeja, Congress, gujarat
OUTLOOK 14 April, 2019
Advertisement