Advertisement
24 August 2017

27 अगस्त को होने वाली लालू की रैली में मायावती नहीं होंगी शामिल

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने 27 अगस्त को पटना में होने वाली आरजेडी की 'भाजपा भगाओ देश बचाओ' रैली में शामिल नहीं होने का फैसला किया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने ये जानकारी दी।

समाचार एजेंसी के मुताबिक, मायावती ने कहा, "बीएसपी विपक्ष की एकजुटता के खिलाफ नहीं है लेकिन उनकी पार्टी किसी भी क्षेत्रीय और राष्ट्रीय स्तर की पार्टी के साथ कोई मंच तभी साझा करेगी जब यह पहले से तय हो जाए कि चुनाव में इन दलों में से किसको कितनी सीटें मिलेंगी।" वहीं आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बताया कि बसपा नेता सतीश मिश्रा रैली में शामिल होंगे। लालू प्रसाद ने कहा, "मैंने मायावती जी से बात की है, उन्होंने कहा है कि बीएसपी नेता सतीश मिश्र रैली में शामिल होंगे। लालू प्रसाद ने आगे कहा कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद और सीपी जोशी भी रैली में शामिल होंगे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के रैली में शामिल होने के सवाल के जवाब में लालू ने कहा कि वह भी रैली में शामिल हो सकते हैं। लालू ने बाद में स्पष्ट रूप से कहा कि रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और वरिष्ठ जनता दल (संयुक्त) (जेडीयू) नेता शरद यादव शामिल होंगे। गौरतलब है कि राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव 27 अगस्त को पटना में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ विपक्षी दलों की संयुक्त रैली कर रहे हैं। इसमें देश के गैर-एनडीए दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: mayawati, denied to join, rally of lalu prasad, patna
OUTLOOK 24 August, 2017
Advertisement