Advertisement
25 June 2018

विधायक जिनेश मेवाणी को जान से मारने की धमकी देने वाला बिहार से गिरफ्तार

File Photo

गुजरात के निर्दलीय विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी को जान से मारने की धमकी देने वाले राहुल पासवान को बिहार के सीतामढ़ी से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने मेवाणी के दफ्तर में कॉल करके जान से मारने की धमकी दी थी। हालाकि आरोपी युवक ने खुद का नंबर होने की बात कबूल ली लेेकिन मेवाणी को कॉल करने से इंकार कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वडगाम में मेवाणी का दफ्तर संभालने वाले कौशिक परमार ने इस बाबत छह जून को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। असल में जिस नंबर पर धमकी भरा कॉल आया था वो जिग्नेश मेवाणी के नाम से रजिस्टर्ड है। मेवाणी के नंबर पर दो बार धमकी भरे कॉल आए थे। पहली बार कॉल करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम राजवीर मिश्रा बताया था। दूसरी बार कॉल करने वाले कॉलर ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी बताया था और मेवाणी को जान से मारने की धमकी दी थी।

बनासकांठा के एसपी बी ए चावड़ा के मुताबिक, मामला दर्ज होने के बाद नंबर को ट्रेस किया तो वो बिहार के सीतामढ़ी जिले के कोइली गांव का निकला। आरोपी ने पूछताछ पर खुद का नंबर होने की बात कबूल कर ली। हालांकि आरोपी युवक का कहना है कि उसने मेवाणी को कभी भी कोई कॉल नहीं की है और ना ही अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी से उसका कोई संपर्क है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।  

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Man, arrested, Bihar, thereating, MLA, Jignesh Mevani
OUTLOOK 25 June, 2018
Advertisement