Advertisement
11 July 2024

ममता बनर्जी मुंबई में उद्धव ठाकरे, शरद पवार और अखिलेश यादव से करेंगी मुलाकात, जाने क्या है मकसद

file photo

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि वह देश की मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा करने के लिए शुक्रवार को मुंबई में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और एनसीपी नेता शरद पवार से मुलाकात करेंगी।

मुंबई रवाना होने से पहले गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में बनर्जी ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात करेंगी। उन्होंने कहा, "मैं मुंबई जा रही हूं, क्योंकि आप सभी जानते हैं कि मुकेश अंबानी जी के बेटे की शादी हो रही है। उन्होंने कई बार निमंत्रण दिया है और मुकेश अंबानी जी बंगाल के निमंत्रण पर कई बार विश्व बांग्ला सम्मेलन में शामिल हुए हैं। मैं शायद नहीं जाती, लेकिन चूंकि मुकेश जी, उनके बेटे और नीता जी सहित उन्होंने मुझे बार-बार आने के लिए कहा है, इसलिए मैंने जाने का फैसला किया।"

मुंबई में अपने राजनीतिक कार्यक्रमों के बारे में पूछे जाने पर टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि वह कल "राजनीतिक बातचीत" के लिए उद्धव ठाकरे से मिलेंगी, क्योंकि लोकसभा चुनाव के बाद से उनकी मुलाकात नहीं हुई है। उन्होंने कहा, "मैं शरद जी के घर भी जाऊंगी और उनसे मिलने का समय भी तय कर लिया है। अखिलेश भी कल आ रहे हैं और मैं उनसे भी मिल सकती हूं। मैं परसों वापस आऊंगी।" कांग्रेस के साथ शिवसेना, टीएमसी, एनसीपी और एसपी राष्ट्रीय स्तर पर विपक्ष का हिस्सा हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 11 July, 2024
Advertisement