Advertisement
23 February 2018

थप्पड़ पर मेरे घर की तलाशी, लोया की मौत पर पूछताछ भी नहीं: केजरीवाल

ANI

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश की बदसलूकी का मामला अब दिल्ली सरकार बनाम दिल्ली पुलिस हो गया है। पुलिस ने शुक्रवार को केजरीवाल के घर जाकर सीसीटीवी फुटेज हासिल की। इस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि दो थप्पड़ के आरोप की जाँच के लिए CM के पूरे घर की तलाशी। जज लोया के क़त्ल पर पूछताछ तो बनती है। नहीं?

 मुख्य सचिव का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है तथा मुख्यमंत्री के सलाहकार वी के जैन के मारपीट को लेकर बयान देने के बाद नया मोड़ आ गया है। इसके बाद पुलिस ने जांच  तेज कर दी है। पुलिस ने केजरीवाल के घर से सीसीटीवी डीवीआर सीज की है। समझा जाता है कि मामले में जहां बैठक में मौजूद रहे सभी विधायकों को पूछताछ के लिए तलब किया जा सकता है, वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से भी पूछताछ हो सकती है। 

एडिशनल डीसीपी हरिंदर सिंह की अगुवाई में दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री के घर पहुंची।  पुलिस के साथ फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी थी।  मुख्यमंत्री कार्यालय ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस बिना किसी सूचना के सीएम के घर पहुंची। जांच के दौरान सीएम के स्टाफ को बाहर कर दिया गया।

Advertisement


इस मामले में आम आदमी प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि केंद्र सरकार हमें चाहें जितना डराने की कोशिश करे, हम डरने वाले नहीं हैं।  केंद्र हमारी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। केंद्र सरकार घबराई हुई है. उन्होंने कहा कि सरकार  मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए ये कार्रवाई कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: loya, CM, kejriwal, police
OUTLOOK 23 February, 2018
Advertisement